प्रवीण तोगड़िया ने होश में आते ही, जताई एनकाउंटर की आशंका, “मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप”

Jan 16, 2018
प्रवीण तोगड़िया ने होश में आते ही, जताई एनकाउंटर की आशंका, “मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप”

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले विश्व हिन्दू परिषद के फायरब्रैंड नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार के दिन अचानक से गायब हो गए थे, और देर रात को बेहोशी की हालत में मिले थे, जैसे ही मंगलवार को होश में आये तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकार मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करने के प्रयास में थी, उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए ये भी बताया कि केंद्र सरकार आईबी के इस्तेमाल से उनकी आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रही है। प्रवीण तोगड़िया ने इस बारें में आगे बात करते हुए बताया जब उन्हें पता चला कि दूसरे राज्य की पुलिस उनके एनकाउंटर के लिए उनके घर पर आने वाली है, तो मै अपने घर से बाहर चला गय, और मैंने अपने फ़ोन को भी स्विच ऑफ कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

मीडिया से बात करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि पुलिस अगर उन्हें सरेंडर करने को कहेगी तो वह खुद ही कर देंगे, वह मीडिया से बात करने के दौरान काफी ज्यादा भावुक हो गए थे, जिससे उनकी आँखों से आंसू छलक रहे थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो कई सालों से “राम मंदिर बनाने के लिए, गोहत्या कानून बनाने बनाने के लिए, किसानों को लागत से डेढ़ गुना मूल्य दिलाने आदि के लिए आवाज उठा रहे हैं”।

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि वह हिंदुओ की तरफ से प्रमुखता की आवाज़ उठा रहे है, इसलिए कुछ समय से उनके द्वारा उठायी गयी आवाज़ को दबाने की कोशिश की जा रही थी। प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया को बताया कि उन्होंने देश के लिए तकरीबन 1500 डॉक्टरों को सेवा के लिए तैयार किया।

ये भी पढ़ें :-  शिवसेना नेता बोले- 'गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्थान उपचुनाव इंटरवल है, पूरी फिल्म 2019 में देखेंगे'

बता दे कि प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया को आगे बताया कि मेरे आवाज़ उठाने पर सेंट्रल आईबी ने मुझे डराना शुरू कर दिया, इसके लिए मैंने केंद्र को एक पत्र भी लिखा, सेंट्रल आईबी मुझे डराने का काम कर रही है। आगे उन्होंने बताया कि मेरी आवाज़ को दबाने के लिए उनके ऊपर कानून उल्लंघन के मामलो को दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि देश भर के तरह तरह के केश निकलवाकर एक जेल से दूसरी जेल में भेजकर डराने के लिए ये काम शुरू हुआ है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>