जब मोहम्मद कैफ ने पत्नी संग मनाया क्रिसमस, तो यूजर ने दी खुदा से खौफ खाने की नसीहत

Dec 27, 2017
जब मोहम्मद कैफ ने पत्नी संग मनाया क्रिसमस, तो यूजर ने दी खुदा से खौफ खाने की नसीहत

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिये ट्रोल हो गए है। सोशल मीडिया के जरिये कैफ हमेशा किसी न किसी पोस्ट से चर्चा में आ ही जाते है। इस बार कैफ को क्रिसमस मनाते हुए फैमिली के साथ फोटे शेयर करना पढ़ा भारी, और कैफ को ट्रोलर्स ने दे डाली नसीहत।


आपको बता दे कि कैफ ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मेरी क्रिसमस कहकर क्रिसमस की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की लेकिन ट्रोलर्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने कैफ को धर्म का पाठ पढ़ा दिया। ट्रोलर्स ने कैफ के क्रिसमस मनाने को इस्लाम के खिलाफ बताया, कहा क्रिसमस मनाना इस्लाम में हराम है। एक यूजर ने कहा खुदा से खौफ खाओ एक मुसलमान होकर क्रिसमस मनाते हुए तुम्हे शर्म नहीं आती। वही एक यूजर ने यहाँ तक कह डाला के 100000 लानत। वही एक यूजर ने कहा कैफ भाई ये गलत है आप तौबा करो ये हमारे लिए हराम है। एक और यूजर ने लिखा भाईजान इस पोस्ट को डिलीट करिये ये त्यौहार हम मुसलमानों का नहीं है, इसकी मुबारकबाद देना गुनाह है आपकी इस पोस्ट से मेरा दिल दुःख गया। और भी काफी लोगो ने उन्हें इस्लाम की नसीहत दी।

आपको बता दे की ये पहला मौका नहीं है इससे पहले भी कैफ शतरंज को लेकर ट्रोल हुए थे। उन्होंने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर शतरंज खेलते हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था। शतरंज के खिलाड़ी जिससे लोगो ने उन्हें उस वक़्त भी काफी ट्रोल किया था। लोगो ने उन्हें उस वक़्त भी धर्म की नशीहत दी थी और उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए शतरंज खेलना इस्लाम के खिलाफ बताया था। हलाकि कैफ ने इस बारे में अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>