संबंध बनाते समय पुरुष दवारा यूज़ किए गए किसी जेल या आयल से, पार्टनर को हो सकता है ऐसा..

Jul 04, 2017
संबंध बनाते समय पुरुष दवारा यूज़ किए गए किसी जेल या आयल से, पार्टनर को हो सकता है ऐसा..

1. प्राइवेट पार्ट
जब भी महिलाएं शारीरिक संबंध बनाती हैं तो उन के प्राइवेट पार्ट में छोटे छोटे निशान पड़ जाते हैं जिसकी वजह से जब वह यूरिन करती हैं तो उनको बहुत दर्द होता है। यह समस्याओं को झेलना पड़ती है जब वह महीने बाद संबंध बनाते हैं इसलिए इससे छुटकारा पाने के लिए रोज नहाने से पहले एक चम्मच नारियल ले और उसको अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाएं और उसके कुछ देर बाद नहाए।

2. मसाज ऑयल
आजकल मार्केट में शारीरिक संबंध बनाते समय नए-नए जैल और मसाज का तेल।आ गए हैं जिसे लगाने से मजा दोगुना हो जाता है। ऐसा माना जाता है। परंतु यह एक अफवाह है इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होता है।हालाँकि कुछ दिनों बाद इसका नुकसान होने दिखाई देने लगता है इसलिए बेहतर है कि जब आप सेक्स करें तो उस समय नारियल का तेल का इस्तेमाल करें।

3. वेजाइना इंफैक्शन से राहत
कई बार ऐसा होता है कि जब वह अपने पार्टनर से संबंध बनाती है तो उनके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन फैल जाता है। इसका कारण यह भी हो सकता है कि जब अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाती है तो शायद उनके पार्टनर को ही इन्फेक्शन हो जो उनके अंदर चला जाता है। अगर ऐसे में आप जल्दी इलाज नहीं करवाती है तो अपने प्राइवेट पार्ट पर नारियल का तेल लगाएं इससे आपको राहत मिलेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>