जब झोलाछाप डॉक्टर ने की महिला से गंदी हरकत, मामला दर्ज

Jul 26, 2017
जब झोलाछाप डॉक्टर ने की महिला से गंदी हरकत, मामला दर्ज

डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया गया हैं ,बीमारी में तडपते किसी इंसान को डॉक्टर ही उसे तकलीफ से निजात दिलाते हैं। कही कही पर देखा गया हैं की कुछ डॉक्टर अपने इस पेशे को पेशा ना मानकर इंसानियत की सेवा में दिन रात लगे रहते हैं तो ऐसी भी डॉक्टर देखे गये हैं जिन्होंने ना केवल इस एक चिकित्सक की मर्यादा को बल्कि इंसानियत को भी शर्मसार किया हैं जहाँ कुछ डॉक्टर अपने मरीजो की सेवा और उनका बढ़िया इलाज कर उनको दुखो से मुक्ति देते हैं ! वही कुछ डॉक्टर इस मरीज के साथ ऐसा कुछ कर बैठते हैं की देखने वाली की रुंह काँप जाए।

ये भी पढ़ें :-  प्रधानमंत्री यहां भी अपनी मन की बात कहने से नहीं चूके

ऐसी ही एक वारदात थाना शिवरतनगंज क्षेत्र अन्तर्गत एक गांव का है जहाँ एक झोलाछाप चिकित्सक द्वारा एक महिला मरीज से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने जाच के नाम पर कमरे के भीतर ले जाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है महिला के पति की नामजद तहरीर पर आरोपी झोलाछाप डाक्टर के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थानाक्षेत्र के जमुनीपुर मजरे नौखेड़ा में आरोपी डाक्टर क्लीनिक चलाता है जहां शुक्रवार की शाम बसंतपुर मजरे मेहमानपुर निवासी एक तेईस वर्षीय बीमार महिला अपने पति के साथ इलाज के लिए डॉक्टर के पास आयी थी। इलाज कराने आई महिला का आरोप है कि झोलाछाप ने उसके पति को बाहर बैठने को कहते हुए उसे चेकअप करने के बहाने कमरे में बुलाया और उससे छेड़खानी करने लगा बीमार महिला शोर मचाते हुए किसी तरह मनचले डॉक्टर के चंगुल से निकल कर बाहर भागी और बाहर बैठे अपने पति को आपबीती सुनाई महिला के पति ने थाने पर नामजद तहरीर देते हुए झोलाछाप डाक्टर पर पत्नी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है ।

ये भी पढ़ें :-  दीन की आवाज़ मुल्कों की सरहदों को पार करके अफ्रीका के जंगलों में पहुंच गई

इस संबंध में थानाध्यक्ष जावेद इकबाल खान ने बताया कि आरोपी डाक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जाँच की जा रही है।

राम मिश्रा, अमेठी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>