जब जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम

Sep 25, 2017
जब जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक तब्बू भी हैं। जो बहुत दिनों के बाद फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से वापसी कर रही हैं। तब्बू के इंटरव्यू के मुताबिक उनका काफी समय से कॉमेडी फिल्म में काम करने का सपना रहा है। जो अब जाकर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से पूरा हो रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस तब्बू अभिनेत्री फराह की बहन हैं। तब्बू ऐसी अभिनेत्रियों में से हैं जो क्वालिटी फिल्में करने में विश्वास रखती हैं। लेकिन उनकी भी पर्सनल लाइफ काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। कभी उनका नाम बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अजय देवगन के साथ जोड़ा गया। तो कभी किसी और अभिनेता ने इनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें :-  उस समय खूब गिरे थे रेखा के आंसू, जब बिना बताए 5 मिनट तक होठों पर किए गए थे किस...

खबरों के अनुसार ये बात तब्बू की बहन फराह ने बताई थी। जब 1986 में तबु की बहन फराह और जैकी श्रॉफ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे। ये उन दिनों की बात है जब तब्बू अक्सर अपनी बहन के साथ सेट पर आया जाया करती थीं। इस फिल्म में फिल्म में डैनी विलेन के रोल में थे। लेकिन जब फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी स्टारकास्ट डैनी के घर पर पार्टी किया करती थी। एक दिन जब फराह ने अपनी बहन तब्बू को भी अपने साथ पार्टी में ले गईं। जहाँ इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। जैकी ने काफी शराब पी रखी थी। उसी दौरान उन्होंने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें :-  ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता था ये हॉलीवुड का 'बदनाम प्रड्यूसर'

ये बात को खुद तब्बू की बहन फराह ने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी। जबकि तब्बू ने इस पर कभी भी कुछ नहीं कहा। उनकी बहन फराह ने कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदें पार कर चुके होते। फराह के इस बयान के आ जाने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद से तब्बू ने जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं किया। इतना ही नहीं अगर किसी अवॉर्ड शो में ये दोनों एक दूसरे से टकरा भी जाएं तो बात तक करना पसंद नहीं करते।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>