जब सास का प्रेमी बोला रोज़ तुमको मजा देता हूं, कभी अपनी बहु की भी जवानी..

Jul 13, 2017
जब सास का प्रेमी बोला रोज़ तुमको मजा देता हूं, कभी अपनी बहु की भी जवानी..

बिहार के पटना से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जानकर आपको काफी हैरानी होगी। मामला है सास और उसके प्रेमी का जिन्होंने मिलकर एक महिला की ज़िन्दगी तब्हा की। सास के प्रेमी की बुरी नजर उसके बेटे की पत्नी पर थी, सास का प्रेमी उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था। और फिर प्रेमी ने सास को इस बात के लिए राज़ी कर लिया। फिर एक दिन ज़ालिम सास ने अपनी बहू को कमरे में बुलाया, और उसे अपने प्रेमी के साथ बंद कर दिया और कहा जो करना हो करो।

बंद कमरे में बहु के साथ रेप होता रहा वह चिल्लाती रही और सास दरवाजे के बाहर खड़ी हंसती रही। जब सास कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर गई तो उसने प्रेमी के साथ बहू को धमकी देते हुए कहा कि ‘मुंह खोलेगी तो तुझे ही बदचलन साबित कर दूंगी।’ लेकिन जब सास का प्रेमी बहु के साथ दोबारा वही सब करना चाहता था, तो सास ने फिर से एक दिन बहु को कमरे में बुलाया, लेकिन जब बहु ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया तो पास-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों की भीड़ देखते ही डर के मारे प्रेमी भाग निकला।

आपको बता दें कि ये घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी प्रखंड की है। पीड़िता महिला ने ने अपनी सास और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई, महिला थानाध्यक्ष पूनम सिन्हा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसकी सास का आरोपित संजय साह के साथ अवैध संबंध है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>