जब ‘बाहुबली’ की इस अभिनेत्री के साथ हुई अश्लील हरकत, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब ….

Aug 01, 2017
जब ‘बाहुबली’ की इस अभिनेत्री के साथ हुई अश्लील हरकत, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब ….

‘बाहुबली’ जैसी सुपर हिट फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन को किसी ने जब अश्लील हरकत और बदतमीजी की तो उन्होंने उसके गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन बहुत जल्द अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में नज़र आएँगी। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस काफी सुर्ख़ियों में हैं। क्योंकि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान साथी कलाकार उमाकांत राय ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की जिसके जबावाब में एक्ट्रेस ने भी उनके गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म हंसा एक संयोग के सेट पर फिल्म का आइटम नंबर ‘सेल्फी कुड़ी’ शूट किया जा रहा था। स्कारलेट विल्सन यह गाना अकेले ही शूट कर रही थीं। लेकिन सेट पर इसी फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नामक के एक कलाकार ने उनको कई बार भद्दे कमेंट्स किये और गलत तरीके से एक्ट्रेस के बाल को छूने की कोशिश की। जिसकी वजह से एक्ट्रेस गुस्से में आ गईं और उन्होंने उमाकांत को चांटा जड़ दिया, और सेट छोड़कर बाहर चली गईं। जिसकी वजह से गाने की शूटिंग रुक गई।

ये भी पढ़ें :-  सलमान के बाद अब शाहरुख पर आई मुसीबत, डिस्ट्रिब्यूटर्स ने मांगे अपने अपने पैसे

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा ‘जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान एक्टर उमाकांत ने फिल्म में डांस कर रहीं एक्ट्रेस के साथ गलत हरकत की है।’ आगे फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश ने कहा कि ‘हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। और हमने एक्टर उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर करने का निर्णय लिया है, लेकिन अगर अभिनेता इस पूरी घटना पर अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह अभिनेत्री उनको माफ कर देती हैं। तब देखा जाएगा क्या करना है। लेकिन फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से अभिनेता उमाकांत को बहार कर दिया है। इतना ही नहीं हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे।’

ये भी पढ़ें :-  लाइमलाइट से काफी दूर रहती है सैफ की ये बहन, करोड़ों की संपति की हैं मालकिन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>