जब अभिनेत्री रीना रॉय ने की थी पाक क्रिकेटर से शादी, तो बच्चों जैसा रोने लगे थे ये अभिनेता

Jan 08, 2018
जब अभिनेत्री रीना रॉय ने की थी पाक क्रिकेटर से शादी, तो बच्चों जैसा रोने लगे थे ये अभिनेता

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री रीना रॉय एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपना 61वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया है। अभिनेत्री रीना अपनी फ़िल्मी जिंदगी से ज्यादा अपनी रियल जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बोटरने में कामियाब रही हैं।

बता दे उनकी शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ काफी चर्चा में रही थी, उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी। पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने रीना रॉय से शादी के बाद अपना क्रिकेटर करियर छोड़ दिया था, और बॉलीवुड में आ गए थे, उन्होंने कुछ गिनी चुनी बॉलीवुड फिल्मो में बतौर अभिनेता काम भी किया था। कुछ समय बाद दोनों में दूरियां बन गयी जिससे इन दोनों की शादी टूट गयी, रीना रॉय और मोहसिन खान दोनों की एक बेटी भी हुई।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें: 'बाहुबली' में खौफनाक दिखने वाला यह विलेन रियल लाइफ में दिखता है ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री रीना रॉय और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के एक दूसरे से काफी करीबी रिश्ते थे। बॉलीवुड गलियारे में उनके अफेयर को लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पायी क्यूंकि अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार वालों को अभिनेत्री रीना रॉय के परिवार वाले बिलकुल पसंद नहीं थे, जिसके चलते इन दोनों की शादी नहीं हो पायी और 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा से शादी कर ली। बॉलीवुड गलियारों में यहाँ तक खबर उडी पड़ी थी की ये दोनों शादी के बाद भी एक दूसरे से मिलते रहते थे, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी ने इनदोनो के रिश्ते को लेकर कभी भी विरोध नहीं किया, क्यूंकि वह जानती थी ये दोनों कभी एक दूसरे से शादी नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  ये बॉलीवुड अभिनेता अपने बच्चों के खातिर करने जा रहा है दोबारा शादी, जानिए इस बार कौन होगी उनकी दुल्हनियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी, तो जब इस बात का पता शत्रुघ्न सिन्हा को चला था, तब वह बच्चो की तरह फूट फूट कर रोये थे, और काफी दिन तक उदास रहे थे। शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के बीच करीबी नजदीकियों की वजह से, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने जब अपना बॉलीवुड करियर दबंग फिल्म से शुरू किया था, तब उनके चेहरे का कम्पेरिजन अभिनेत्री रीना राय से होने लगा था। सोनाक्षी सिन्हा इस बात को लेकर काफी नाराज़ हो गयी थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>