जब 13 साल के एक युवक ने माता-पिता की अश्लील वीडियो बनाकर, भेजदि FB फ्रेंड को, फिर जो हुआ..

May 27, 2017
जब 13 साल के एक युवक ने माता-पिता की अश्लील वीडियो बनाकर, भेजदि FB फ्रेंड को, फिर जो हुआ..

भारत में आए दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है। नए नए मामले हर कौने से सामने आ रहें हैं, मनो देश का माहौल काफी ख़राब हो गया हो। अब एक ताज़ा मामला बेंगलुरु से सामने आया है जब यहां एक 13 साल के नाबालिग लड़के ने मात-पिता की अश्लील वीडियो बनाकर अपनी एक फीमेल फेसबुक फ्रेंड को सेंड करदी। ये मामला हेरोहल्ली-आंध्राहल्ली इलाके की है। घटना के बाद लड़के के 44 वर्षीय पिता ने इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में कराई है।

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित बताया कि, उसके बेटे ने जून 2016 में फेसबुक अकाउंट खोला था। उसे तेजल पटेल नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया था। अप्रैल 2017 में तेजल ने उसे अभद्र चीजें भेजना शुरु किया, जैसे कि पोर्नोग्राफी वीडियो। बताया कि आरोपी फीमेल फेसबुक फ्रेंड अक्सर उनके बेटे को इस प्रकार की आपत्तिजनक चीजें भेजती रहती थी, और उसके साथ सेक्स चैट भी किया करती थी।

मीडिया रिपोर्ट अनुसार पीड़ित ने बताया कि उनका बेटा तेजल को अपनी अश्लील फोटो भी भेजा करता था। इसके बाद तेजल ने उनके बेटे से कहा कि वह अपने मां-बाप और परिजनों की अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर भेजे। तेजल की बात मानते हुए उनके बेटे ने अपने मां-बाप का शारीरिक संबंध बनाते हुए एक वीडियो बना लिया और उसे तेजल को भेज दिया। वीडियो प्राप्त होने के बाद तेजल ने उनके बेटे को धमकी देना और ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। वह उनके बेटे से कहती थी कि वह उसे एक करोड़ रुपए नहीं देगा तो वह उसके परिजनों की वीडियो को अडल्ट वेबसाइट पर डाल देगी।

आरोपी की ये बात सुनकर पीड़ित का बेटा ड़र गया और उसने इस घटना के बारे में अपने पिता को बताया, जानकारी के बाद शोक में दुबे माता-पिता ने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में कराई गई। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अभी यह नहीं कहा जा सकता कि वह कोई औरत है या कोई आदमी है। हम आईपी के द्वारा आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल देखकर लगता है कि उसने इसी तरह कई बच्चों को अपना शिकार बनाया होगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>