जब 30 साल बाद बेटी को पता चला कि, किसी गैर मर्द से गर्भवती हुई थी माँ..

Jul 08, 2017
जब 30 साल बाद बेटी को पता चला कि, किसी गैर मर्द से गर्भवती हुई थी माँ..

ब्रिटेन की एक महिला को अपने जन्म के लगभग तीन दशक बाद पता लगा है कि उसके माता-पिता असल में भाई-बहन हैं। महिला ने पुलिस में अपने माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। डॉना प्राइस ने बताया कि उनका बचपन भी सामान्य और खुशियों से भरा था। दुनिया की नजर में उनका परिवार एक परफेक्ट फैमिली थी। लेकिन साल 2014 में उनकी दुनिया तब अचानक बदल गई जब उन्हें यह पता लगा कि उनके माता-पिता आपस में भाई-बहन हैं।

बत्तीस वर्षीय प्राइस ने बताया कि इस खुलासे ने उनके परिवार को तोड़ कर रख दिया और मामला अदालत तक पहुंच गया, जहां पिछले महीने ही महिला के माता-पिता को दोषी पाया गया। हालांकि, अदालत ने उन्हें जेल की सजा नहीं सुनाई। प्राइस ने बताया कि मेरा बचपन झूठ पर टिका हुआ था। मैं उनसे (माता-पिता) से नफरत करती हूं। मेरे पास यह बताने को शब्द नहीं हैं कि मैं उनसे कितनी नफरत करती हूं।

महिला की शिकायत पर मामले की जांच में पुलिस ने पाया कि जिस शख्स को प्राइस अपना पिता मानती हैं, असल में वह उसके पिता नहीं हैं। डीएनए टेस्ट से पता लगा कि प्राइस की मां किसी और शख्स से गर्भवती हुई थीं। हालांकि, प्राइस के तीन छोटे भाई-बहनों का डीएनए उनके माता-पिता से मेल खाता है। प्राइस को साल 2014 में इस सच का पता अपनी एक आंटी से लगा। शुरुआत में प्राइस ने इसे सच नहीं माना। इसके बाद उन्होंने दो साल तक सच जानने की कोशिश की।

जब सारे सबूत इकट्ठे हो गए तो वह पुलिस के पास पहुंचीं। डॉना के पिता रॉबिन प्राइस से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि उनका यह रिश्ता गलत था। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी बहन से कभी नहीं मिले थे और जब तक उन्हें भाई-बहन के रिश्ते का पता लगता, तब तक वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में सेक्शुअल ऑफेन्सेज ऐक्ट 2003 के तहत किसी भी अडल्ट का उसके परिवारजन के साथ शारीरिक संबंध बनाना गैर-कानूनी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>