गरीबों का गेहूं छिपा हुआ था भाजपा दफ्तर में, पकड़ने गया अधिकारी सस्पेंड

Oct 04, 2016
गरीबों का गेहूं छिपा हुआ था भाजपा दफ्तर में, पकड़ने गया अधिकारी सस्पेंड
भोपाल- BJP के दफ्तर में गेहूं रखे होने की शिकायत की जांच करना सिवनी के JSO  (कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी) गीतराम गेडाम को भारी पड़ गया है। BJP नेताओं द्वारा इस जांच को लेकर तीखी आपत्ति जताए जाने के बाद कलेक्टर धनराजू एस ने उन्हें निलंबित कर दिया है। दूसरी तरफ खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के प्रमुख सचिव अशोक वर्णवाल ने पूरे मामले की जानकारी तलब की है। वे खाद्य अधिकारी के इस तरह किए गए निलंबन से नाराज बताए जा रहे हैं।
सिवनी के युवा कांग्रेस अध्यक्ष आनंद पंजवानी ने जानकारी दी  उनके पास जिला BJP कार्यालय में बोरियों में रखे PDS के गेहूं के फोटो और वीडियो है। इसकी शिकायत कलेक्टर को भेजी थी। कलेक्टर से संपर्क नहीं होने की वजह से खाद्य अधिकारी को बताया। उन्होंने कार्रवाई की, लेकिन सब लीपापोती कर दी गई। मीडिया को इस संबंध में जानकारी देने के बाद कुछ लोग BJP जिला अध्यक्ष से मिलने पहुंचे थे। मीडिया को बातों में उलझाकर गेहूं जमीन पर खाली करवा लिया गया और बोरियां गायब कर दी गई। मैने इसकी शिकायत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से की है।
बताया कि मैने JSO को निलंबित किया है। उसे किस आधार पर निलंबित किया गया है यह मै नहीं बता पाऊंगा, आप उसका निलंबन आदेश बुलवाकर देख लें। धनराजू एस.कलेक्टर सिवनी
विभाग के प्रमुख सचिव अशोक बर्णवाल को खाद्य अधिकारी को निलंबित किए जाने की जानकारी मिली तो उन्होंने कलेक्टर से पूछा है कि जांच करने पहुंचे अधिकारी को निलंबित क्यों किया। इस संबंध में कलेक्टर से पूरा ब्यौरा भेजने के निर्देश प्रमुख सचिव ने दिए है। कलेक्टर ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी गीतराम गेडाम को यह कहते हुए निलंबित कर दिया कि वे भाजपा कार्यालय में सक्षम अधिकारी की अनुमति लिए बिना जांच करने कैसे पहुंच गए। मनमर्जी से जांच करने जाने को अनुशासनहीनता मानते हुए गेडाम को निलंबित कर दिया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>