ब्रेस्ट पर रिचा चड्ढा ने बताया उनके क्या कमेंट्स मिला

May 31, 2016

मुंबई– एक्ट्रेसेस की भीड़ में रिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह सिर्फ एक ग्लैमरस हीरोइन ही नहीं हैं, एक अच्छी एक्ट्रेस भी मानी जाती हैं। अपनी संजीदा भूमिकाओं से रिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में पैठ जमा ली है। ऐसे में उनके द्वारा ये खुलासा करना कि बॉलीवुड में हीरोइनों को क्या-क्या करना पड़ता है ! लेकिन इस खुलासे ने उनको चर्चा में ला दिया है!

हालाँकि इसके बारे में कई हीरोइन लगातार खुलासा करती रही हैं। फिल्मों के बदले कई तरह के समझौते हीरोइनों को करने पड़ते हैं। रिचा ने कुछ ऐसे राज खोले हैं कि कोई भी चौंक जाए। हाल ही में कई हीरो और हीरोइनों के मोटापे को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा है। ऐसे में किसी कलाकार का शरीर किस तरह का हो इसको लेकर रिचा से सवाल किया गया। रिचा ने अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा बताया कि किस तरह उनके शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर कमेंट किए गए।

रिचा का कहना है कि बॉलीवुड मे जब कोई करियर शुरू करता है तो उसे कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लड़कियों के साथ तो ये कुछ ज्यादा ही होता है। उन्होंने बताया कि उनको क्या-क्या कहा गया। रिचा का कहना है कि उनके ब्रेस्ट को ऑपरेशन कराने को कहा गया।

रिचा ने बताया कि उनसे कहा गया कि उनके हिप थोड़े भारी हों, नाक भी ठीक नहीं और होंठ कुछ ज्यादा ही पतले हैं। रिचा ने कहा कि ये सब बॉलीवुड में लड़कियों के सामने आने वाली आम परेशानी है।

बता दें कि ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म ,कैबरे’ के लिए डांस सीखने न्यूयॉर्क गई थीं और वहां दो हफ्तों तक रहकर डांस की ट्रेनिंग भी ली। इस दौरान उन्होंने दर्शकों के सामने लाइव डांस करते समय ध्यान में रखी जाने वाली चीजों बड़ी बारीकी से जाना और समझा।

‘कैबरे’ झारखंड के एक छोटे से गांव की एक युवती की कहानी है, जो डांस की दुनिया में नाम कमाना चाहती है। डांस के साथ ही फिल्म में प्यार और रोमांस का तड़का भी है। रिचा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “‘कैबरे’ मेरी पहली व्यावसायिक फिल्म है और मैनें इसमें एक प्रयोग के तौर पर काम किया है।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>