लड़कियों के मन में किस तरह की बात चलती रहती है

Mar 27, 2017
लड़कियों के मन में किस तरह की बात चलती रहती है

रिसर्च के दौरान यह पता लगा है कि लड़कियों के मन में बहुत तरह की बातें चलती रहती हैं लेकिन आज जिस बात के बारे में बताने जा रहे है90 प्रतिसत लड़कियां हमेशा अपने मन में ये बात दबाए रहती हैं। वह हमेशा ही इन बातों को अपने मन में सोचती रहती हैं कि काश मेरे साथ ऐसा होता,
तो आज हम वही बातें आपको बताने जा रहे हैं। हमेशा ही लड़की यह सोचती हैं कि कोई भी ऐसा हो जो उन्हें हमेशा ही याद करता रहे। लड़कियां हमेशा यही सोचती हैं कि कोई एक ऐसा अलग इंसान हो जो सिर्फ मुझे ही मुझे प्यार करे।

मुझसे हमेशा ही प्यार भरी बातें करें और हो सके तो मुझे हमेशा ही सरप्राइज दे।जिससे की वो बहुत खुश हो जाए। वह सोचती हैं सुबह के समय तो कोई किस करता ही है लेकिन रात के समय भी कोई मुझे किस करने वाला हो।जिसका एहसास बहुत ही अलग होना चाहिए। कोई भी मुझे जब भी उठाये तो मुझे गुड मॉर्निंग किस देख कर मुझे उठाये ताकि मैं बहुत ही स्पेशल बन जाऊं। हमेशा यह सोचती है कि मैं दुनिया की सारी खुशी मिल जाये लेकिन एक ऐसा भी इंसान होना चाहिए जो कि मेरी इन खुशियों के साथ में बाटे और इन खुशियों को उनके साथ में बांट सकू।

लड़कियां हमेशा ऐसा सोचती है कि कोई भी मेरे साथ हमेशा किसी भी वक्त मेरे साथ हमेशा खड़ा रहे मैं कभी भी अपने आप को अकेला महसूस ना करूं। लड़कियां हमेशा यह चाहती हैं की जिंदगी में हमेशा कोई ऐसा शख्स हो जो कोई ऐसा चाहने वाला ही ऐसा दोस्त हो जो हमेशा ही जिंदगी भर उनके साथ रहे और उनके लिए वह हमेशा ही खास बना रहे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>