ऐसी कौन सी वजह है, जिसने ऐश्वर्या राय बच्चन की रातों की नींद को उड़ा दिया है, “जानिए वो वजह”

Jan 14, 2018
ऐसी कौन सी वजह है, जिसने ऐश्वर्या राय बच्चन की रातों की नींद को उड़ा दिया है, “जानिए वो वजह”

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन जिनकी खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने है, वो इन दिनों काफी परेशान नज़र आ रही है, जिसकी वजह से वो रातों को सो भी नहीं पा रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की परेशानी की वजह और कोई नहीं बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन ही है। ऐश्वर्या इन दिनों अभिषेक के करियर को लेकर काफी चिंतित है, उन्होंने अभिषेक के करियर के लिए बड़े बड़े फिल्ममेकर्स से बात करना शुरू कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार साल 2016 में आयी फिल्म “हाउसफुल-3” में नज़र आये थे। उनकी इस फिल्म को दर्शको से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी थे। दरअसल अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा परफॉरमेंस नहीं दिखा पायी। अब खुद ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक बच्चन के करियर को बचाने के जिम्मा अपने कंधो पर ले लिया है।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि शादी से पहले इस शख्स के प्यार में थी पागल ऐश्वर्या, 'नाम जानकार रह जायेंगे हैरान'

ऐसा बताया जा रहा है कि इन दिनों अभिषेक के लिए जिस फिल्म का भी ऑफर आ रहा है, उसको पहले ऐश्वर्या खुद देखती है, वो फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर उसकी छोटी छोटी चीजों को देखकर फाइनल करने में लगी हुई है। बता दे कि इसके साथ ही ऐश्वर्या ने सलमान की मैनेजर रह चुकी रेशमा शेट्टी से भी अभिषेक के लिए हाथ को मिलाया है। कुछ ऐसे भी फिल्म मेकर्स है जो ऐश्वर्या और अभिषेक को एक साथ अपनी मिल में लेने की बात उनसे कर रहे है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>