डब्लिन में WFF वर्ल्ड चैंपियनशिप में संगीतकार राज महाजन का बॉडीबिल्डर भतीजा पारस गुप्ता, चाचा संगीतकार और भतीजा बॉडी बिल्डर

Nov 04, 2016
डब्लिन में WFF वर्ल्ड चैंपियनशिप में संगीतकार राज महाजन का बॉडीबिल्डर भतीजा पारस गुप्ता, चाचा संगीतकार और भतीजा बॉडी बिल्डर

मशहूर संगीतकार और मोक्ष म्युज़िक कंपनी के चेयरमैन राज महाजन के भतीजे पारस गुप्ता इस बार आयरलैंड के डब्लिन में अपना जौहर दिखाते नज़र आयेंगे. अभी तक आपने चाचा राज महाजन के विवादों के चर्चे तो बहुत सुने होंगे और अब बॉडी बिल्डर भतीजा पारस गुप्ता भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का झंडा फहराने को तैयार है. बिग बॉस 10 में एंट्री को लेकर भी राज महाजन का नाम अच्छा-खासी मशहूरी बटोर चुका है. सोशल मीडिया पर भी राज महाजन ने अपने भतीजे पारस गुप्ता के बारे में पोस्ट करते हुए कहा, “Kindly bless my son for his competition in Dublin, Ireland for Mr. Universe (Body Building)”.

6 नवम्बर को डब्लिन में शुरू होने जा रहा है WFF वर्ल्ड चैंपियनशिप, जिसमे भाग लेकर पारस बॉडी बिल्डिंग के वरिष्ठ वर्ग में चुने जाने वाले वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन चुके हैं. 25 साल के पारस पहले ऐसे प्रतियोगी बन गए हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने देश इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे. इससे पहले भी राष्ट्रीय स्तर पर पारस कई पदक अपने नाम कर चुके हैं.

उनके फैन्स ने उन्हें टाइटल दिया है “इंडियन लायन” का. डब्लिन में होनी वाली इस प्रतियोगिता के लिए पारस बहुत खुश हैं. इस मौके और अपनी तैयारियों के बारे में उन्होंने कहा कि “अच्छा लगता है अपने देश को इस बड़े स्तर पर रिप्रेजेंट करना. मैं इसके तैयार भी हूँ और पिछले कई महीनों से इसके लिए दिन-रात मेहनत भी कर रहा था. फाइनली वो मौका आ ही गया जिसका किसी भी खेल के खिलाड़ी को इंतज़ार होता है. मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे ये मौका मिला. मैं हिंदुस्तान के लिए लडूंगा. आशा करता हूँ देशवासियों और फैन्स की दुआएं साथ रहीं तो मैडल भी जीत कर लाऊंगा. एक खिलाड़ी के इससे ज़्यादा बेहतरीन  मौका और कोई हो ही नहीं सकता जब वो अपने देश के लिए लड़े और जीते भी. जहाँ तक बात है तैयारियों की तो बस मैंने गेम के मुताबिक खुद को तैयार किया है. पहली बार सीनियर केटेगरी में भाग ले रहा हूं. देशवासियों का प्यार साथ लेकर जा रहा हूँ. उन्हें निराश नहीं करूँगा.”

इस मौके पर राज महाजन ने कहा, “मैं पारस के WWF वर्ल्ड चैंपियनशिप में जाने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ. मुझे उम्मीद है मेरा बेटा भारत का नाम पुरे विश्व में रोशन करेगा. मेरे बड़े भाई सुनील गुप्ता भी (पारस के पिता) अपने समय के पहलवान रह चुके है.”

गौरतलब है, राज महाजन के दो भाई सुनील गुप्ता और गिरीश गुप्ता हैं. राज महाजन के एक बेटी और एक बेटा हैं जिनके नाम सौम्या और मोक्ष हैं.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>