पं मोदी ने ट्विटर पर दिल्ली CM केजरीवाल को फॉलो करना शुरू कर दिया है.

Mar 25, 2016

पं मोदी ने ट्विटर पर दिल्ली CM केजरीवाल को फॉलो करना शुरू कर दिया है.

प्रधानत्री नरेंद्र मोदी रंगों के त्योहार होली के दिन माइक्रोब्लॉगिंग साइट ‘ट्विटर’ पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फॉलोअर बन गए.

केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी सर, मुझे फॉलो करने के लिए धन्यवाद. होली की शुभकामनायें. आज गिले शिकवे भूलने का दिन है. उम्मीद है कि भविष्य में केंद्र और दिल्ली के रिश्ते बेहतर होंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री पहले से ही ट्विटर पर प्रधानमंत्री के फॉलोअर हैं. मोदी और केजरीवाल ट्विटर पर खासे लोकप्रिय है और दोनों ही नेताओं की मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम की प्रतिमायें लगने जा रही हैं.
प्रधानमंत्री के ट्विटर पर एक करोड़ 88 लाख से अधिक फॉलोवर हैं. वह 1371 लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें कई देशी विदेशी नेता भी शामिल हैं. मोदी ट्विटर पर बेहद सक्रिय है और उनके खाते में दस हजार 700 से अधिक ट्वीट हैं. दूसरी ओर केजरीवाल के 72 लाख से अधिक फॉलोअर हैं और वह 147 लोगों को फॉलो करते हैं. उन्होंने अभी तक 10641 ट्वीट किए हैं.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली और केंद्र सरकार के बीच कई मुद्दों पर तनातनी चल रही है. दिल्ली सरकार का आरोप है कि केंद्र की मोदी सरकार उपराज्यपाल के जरिए उसे लगातार परेशान कर रही है और काम नहीं करने दे रही है.

 

. Sir, thank u for following me. Happy Holi. आज गिले शिकवे भूलने का दिन है। Hope better Centre-Delhi cooperation in future

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>