भारत के खिलाफ अभी हमें और मजबूत होने की जरुरत: पूर्व कप्तान

Jun 13, 2017
भारत के खिलाफ अभी हमें और मजबूत होने की जरुरत: पूर्व कप्तान

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गाजी अशरफ का मानना है कि मैदान पर प्रशिक्षण से अधिक टीम को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में मानसिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है। भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

बांग्लादेश के दैनिक समाचार पत्र ‘जुगांतर’ को दिए एक बयान में अशरफ ने कहा, “मुझे लगता है कि टीम को मानसिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है। भारत के खिलाफ मैच के लिए यहीं सबसे जरूरी चीज होगी। अगर ऐसे होता है, तो निश्चित तौर पर यह सेमीफाइनल मैच शानदार होगा। आशा है कि टीम एक विजेता के तौर पर उभरे।”

ये भी पढ़ें :-  भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली, पोते से मिलने निकले थे

साल 2015 में हुए विश्व कप में भारत ने बांग्लादेश को 109 रनों से हराया था। इसके अलावा, 2016 टी-20 विश्व कप में बांग्लादेश केवल एक रन से हार गया था।

बांग्लादेश के बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाजों में शुमार हबिबुल बशर ने कहा कि अगर टीम सेमीफाइनल में जीत जाती है, तो उसके लिए ट्रॉफी अधिक दूर नहीं होगी।

बशर ने कहा, “हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। अब ट्रॉफी ज्यादा दूर नहीं है। टूर्नामेंट की शुरुआत में, मैंने कहा था कि हम सेमीफाइनल खेलेंगे। हमने अगले दो मैचों में अपना शानदार प्रदर्शन किया है। मेरा सपना है कि बांग्लादेश फाइनल मैच खेले।”

ये भी पढ़ें :-  विराट की शादी से टूटा इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर का दिल, कभी किया था सरेआम प्रपोज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>