तालाब में महिलाओं को नहाता देख उतरा, कड़ी मशक्कत के बाद मिली लाश

Aug 29, 2016
तालाब में महिलाओं को नहाता देख उतरा, कड़ी मशक्कत के बाद मिली लाश
राजसमंद के कुंवारिया कस्बे में नाड़ी में नहाने उतरे एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। वहां नहा रही महिलाओं के शोर मचाने पर गांववाले आए। एक घंटे के पयास के बाद भी उन्हें शव नहीं मिला।
भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार थानाधिकारी पारसमल वीरवाल ने बताया कि खाखलिया खेड़ा निवासी मुकेश (31) पुत्र डालचंद पुलिस फायरिंग रेंज के पास नाड़ी (छोटा तालाब) पर गया था। नाड़ी में महिलाएं और बच्चे नहा रहे थे। वह भी नहाने के लिए नाड़ी में उतर गया और नहाते-नहाते गहरे पानी में चला गया। उसने पानी में डुबकी लगाई। थोड़ी देर तक वह ऊपर नहीं आया तो महिलाओं ने शोर मचा दिया। इस पर वहां ग्रामीण आ गए।
ग्रामीणों ने एक घंटे तक पानी में उसे तलाश, लेकिन पानी उथला होने के कारण वह नहीं मिला। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने भी ग्रामीणों के सहयोग से तलाशा, लेकिन मुकेश का कुछ पता नहीं चला।
सफलता नहीं मिलती देख पुलिस ने कांकरोली से गोताखोर बुलाए। एक घंटे की तलाश के बाद गोताखोर करण सिंह और गोवर्धन ने पानी से शव को निकाला। शव देखते ही मुकेश के परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मुकेश की मौत से गांव में शोक छा गया। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  बिहार विधानसभा में 'दंडवत' करते पहुंचे विधायक
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected