VIDEO: बिल बढ़ाने के लिए मर चुकी महिला का 48 घंटे तक इलाज करते रहे डॉक्‍टर

Aug 17, 2016

पटना। बिहार की राजधानी पटना के एक निजी नर्सिंग होम में दम तोड़ चुकी महिला का 48 घंटे तक ‘फर्जी’ इलाज किया जाता रहा। ऐसा इसलिए ताकि परिजनों से हॉस्‍पिटल का मोटा बिल वसूला जा सके। इस बात का खुलासा तब हुआ जब मृत महिला की भतीजी ICU में घुस गई और उसने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। पुलिस ने अब नर्सिंग होम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पटना के शिवहर की रहने वाली महिला को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्‍पताल में 6 अगस्‍त को भर्ती कराया गया था। महिला की स्थिति देख 14 अगस्‍त को उसे ICU में शिफ्ट कर दिया गया। जब परिजनों ने महिला को देखने की बात कही तो अस्‍पताल प्रबंधन की तरफ से यह कहकर मना कर दिया गया कि उसकी हालत बेहद नाजुक है।

मंगलवार को जब महिला की भतीजी किसी तरह आईसीयू में गई तो देखकर सन्न रह गई कि उसकी चाची मृत है। मॉनिटर में पल्‍स और हार्ट बीट जीरो दिख रहा था। भतीजी ने जब शोर मचाया तो डॉक्‍टर दिखाने के लिए इलाज का नाटक करने लगे।

इसी बीच लड़की ने वीडियो बना लिया। हालांकि हॉस्‍पिटल की तरफ से लड़की का मोबाइल फोन तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन तबतब उसने इसे वायरल कर दिया था। परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है और बताया है कि महिला की लाश को आईसीयू में रखकर बिल बढ़ाया जाता रहा। नर्सिंग होम ने उन्हें सच नहीं बताया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>