VIDEO: कबड्डी नेशनल प्लेयर की दिनदहाड़े हत्या, सिर में सटा कर मारी गोली

Mar 16, 2016

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में मंगलवार को बीच सड़क कबड्डी के नेशनल प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना का वीडियो सामने आया है जिसके बाद से दो अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला यहां के रिठाल गांव का है। 24 साल का कबड्डी प्लेयर सुखविंदर प्रक्टिस के बाद घर जा रहा था।

उसी वक्त स्कूटी से दो युवक आए और सुखविंदर पर गोली बरसा दिया। एक गोली सुखविंदर के सीने में लगी जिससे वो जमीन पर गिर गया। हत्यारे यहीं नहीं रुके। वो स्कूटी से उतरे और सुखविंदर के पास जाकर उसके सिर में पिस्तौल सटा कर गोली मार दी।

पुलिस ने बताया कि गांव रिठाल निवासी चंद्रसिंह सिंह सेना से सेवानिवृत्त हैं। उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा सुखविंदर कबड्डी खिलाड़ी था, जबकि दूसरा बेटा सन्नी खेतीबाड़ी करता है। परिजनों ने बताया कि सुखविंदर हर रोज प्रैक्टिस के लिए गांव के सरकारी स्कूल में जाता था। मंगलवार को भी वो प्रैक्टिस के बाद घर वापस लौट रहा था।

पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। परिजनों ने भी किसी पर शक भी जाहिर नहीं किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। गांव के आसपास आरोपियों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों से आरोपियों की स्कूटी का नंबर भी पूछा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि सुखविंद्र प्रदेश के विभिन्न जिलों सहित देश विदेश में कबड्डी के कई मैच खेल चुका था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>