VIDEO: JNU की इस छात्रा की मानें तो सच हो सकती है कैंपस में 3000 यूज्ड कंडोम मिलने की बात

Mar 08, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। अगर जेएनयू की इस छात्रा और AISF (All India Students Federation) की कार्यकर्ता शहला की बात पर यकीन करें तो ज्ञानदेव आहूजा की बात सच साबित हो जाती है। आपको बता दें कि राजस्थान से भाजपा विधायक ज्ञानदेव ने कहा था कि जेएनयू कैंपस में रोजाना कूड़े में 3 हजार यूज्ड कंडोम, अबॉर्शन कराने वाले इंजेक्शन, बियर की बोतले और कई नशे के सामान मिलते हैं।

ज्ञानदेव ने यह भी कहा था कि जेएनयू में हर शाम न्यूड डांस भी होता है। शहला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहते दिख रही है कि जेएनयू यौन अत्याचार का अड्डा है। शहला ये भी कह रही हैं कि बड़े-बड़े प्रोफेसर लड़कियों का यौन उत्पीड़न करते हैं और उन्हें सजा मिलने के बजाय उनके खिलाफ शिकायत करने वाली लड़कियों को ही सजा मिल जाती हैं। शहला के अनुसार ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लड़कियों का गाइड बिना पूरी जांच हुए बदला नहीं जाता है और ऐसे में या तो उनकी पीएचडी की डिग्री अधूरी रह जाती है या उनके कुछ साल बर्बाद हो जाते हैं।

यह वीडियो 9 मार्च 2014 का है। सेहला इस वीडियो में कह रही हैं कि हमने यौन अत्याचार रोकने के लिए धरना किया, आन्दोलन किया, अभियान चलाया, सड़कों पर उतरे लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकला, यूनिवर्सिटी प्रशासन से शिकायत करने पर खाप पंचायत की तरह व्यवहार किया जाता है और बोला जाता है कि इस मामले में वोटिंग करवाकर पता कराया जाएगा कि यौन अत्याचार हुआ है या नहीं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>