देखें वीडियो: बर्बरता की सीमा पार करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिख दी जुल्म की नई इबारत

Feb 01, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। ‘शांती, सेवा, न्याय’ का स्लोगन लेकर ‘वीद यू, फॉर यू, ऑलवेज’ की बात करने वाली दिल्ली पुलिस ने बर्बरता की एक नई इबारत लिख दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग दहशत में हैं। जी हां वीडियो में दिल्ली पुलिस के जवान जिस कदर महिला की पिटाई करते दिख रहे हैं वो शर्मनाक है। घटना 30 जनवरी की है।

जानकारी के मुताबिक आईसा कार्यकर्ता, RSS दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक लड़की को थप्पड़ मारते और बाल पकड़कर घसीटते हुए देखा जा सकता है। चौंकाने वाली बात ये है कि इसी दौरान कुछ युवक भी छात्रों को पीठ रहे हैं जो पुलिसवाले नहीं है।

आम आदमी पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर 

शर्म आनी चाहिये मोदी की पुलिस को जिन्होंने महिलाओं को बर्बरता से पीटा ही नहीं बल्कि गुंडों से आंदोलनकारियों को पिटवाया भी।
अब बेटी पिटवाओ??

— Alka Lamba-AAP (@LambaAlka)

हालांकि मामले में जांच के आदेश दे दिए गये हैं और दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सफाई दी है. पुलिस ने कहा है कि छात्रों के दो गुट आपस में लड़ रहे थे। पुलिस का कहना है कि छात्रों ने बैरिकेट तोड़ दिया था। दिल्ली पुलिस के अनुसार पुलिसकर्मी केवल बीच-बचाव कर रही थी। आप खुद देखें ये वीडियो और तय करें कि क्या बीच-बचाव इस तरह किया जाता है:

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>