VIDEO: वाह रे केजरीवाल! स्‍वर्ण मंदिर में साफ बर्तनों को ही साफ कर किया पश्चाताप, विवाद

Jul 18, 2016

अमृतसर। के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सोमवार तड़के (3 बजे) अमृतसर में बाबा साहिब के दरबार में आकर अनजाने में हुई गलती पर प्रायश्चित किया और माफी मांगी। केजरीवाल से स्‍वर्ण मंदिर में डेढ घंटा बिताया और इस दौरान उन्‍होंने कारसेवा भी किया। उन्होंने 30 मिनट तक लंगर हॉल में बर्तन धोए। केजरीवाल के साथ पार्टी के प्रवक्‍ता आशीष खेतान भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के मुताबिक आशीष खेतान ने अनजाने में पार्टी के यूथ मैनिफेस्टो की तुलना गुरु ग्रंथ साहिब से कर दी थी। गुरुग्रंथ साहिब को लेकर खेतान के बयान से सिख समुदाय ने नाराज जताई, जिसके लिए वो पहले ही माफी मांग चुके हैं। लेकिन ऐसा कैसा हो सकता है कि केजरीवाल कुछ करें और विवाद ना हो। तो यहां भी केजरीवाल के साथ एक नया विवाद जुड़ गया।

जानकारी के मुताबिक सेवा देने के लिए केजरीवाल ने जिन बर्तनों को साफ किया असल में वो पहले से ही साफ बर्तन थे। साफ शब्‍दों में कहें तो साफ बर्तन को ही साफ करके केजरीवाल भूल की माफी के लिए अपनी सेवा दे रहे थे।

: Delhi CM Arvind Kejriwal performs ‘sewa’ at Golden Temple in Amritsar (Punjab)

— ANI (@ANI_news)

दिखाए गए काले झंडे

रविवार को केजरीवाल जब अमृतसर पहुंचे तो उन्हें कई जगह हिंदू संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा। कहीं उनके खिलाफ नारे लगे तो कहीं लोगों ने काले झंडे दिखाए गए। आपको बता दें कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होना है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>