वीडियो-भांगड़ा कर भारत की आजादी का जश्‍न मनाते कनैडियन पीएम जस्टिन

Aug 18, 2016

ओट्टावा। कनाडा के प्राइम मिनिस्‍टर जस्टिन ट्रड्यू को एक ‘कूल पीएम’ का टैग मिला हुआ है। कई मौकों पर उन्‍होंने यह बात साबित भी कह है। जस्टिन ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है जिसके बाद अगर आप भारतीय है तो उनसे और प्‍यार करने लगेंगे और अगर भारतीय नहीं भी है तो आप फिर से उन्‍हें एक ‘कूल पीएम’ मानने लगेंगे।

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

जस्टिन ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडिया शेयर किया है। भारत की आजादी के जश्‍न के इस मौके पर वह भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो हालांकि पिछले वर्ष यानी 2015 का है लेकिन जस्टिन ने इसे बुधवार को अपने पेज पर शेयर किया। जस्टिन ने लिखा, ‘हम इस तरह से भारत की आजादी का जश्‍न मनाते हैं।’

कनाडा में मनाया गया आजादी का जश्‍न

बुधवार को जैसे ही जस्टिन ने यह वीडियो शेयर किया, वीडियो वायरल हो गया। हालांकि जस्टिन का भांगड़ा करने वाला एक और वीडियो भी ऐसे ही सुपरहिट हुआ था। जस्टिन ने भारत की आजादी की 70वीं सालगिरह पर एक बयान भी जारी किया।

इस बयान में उन्‍होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात काफी अच्‍छी थी। वह दोनों देशों के बीच रिश्‍तों को और मजबूत करने के लिए साथ में काम करने के इच्‍छुक हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कनाडा, जहां पर भारतीय आबादी अच्‍छी-खासी संख्‍या में हैं, में टोरंटो और ओट्टावा में भारत की आजादी का जश्‍न मनाया गया। इस मौके पर हजारों भारतीयों ने तिरंगे के साथ शिरकत की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>