और देखते ही देखते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई ए दिल है मुश्किल

Nov 04, 2016
और देखते ही देखते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई ए दिल है मुश्किल
फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने हफ्ते भर के भीतर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने में सफलता हासिल कर ली है। यह सफलता तमाम मुश्किलें झेलने के बाद भी फिल्म ने पाई।
28 अक्तूबर को रिलीज यह रोमांडिट ड्रामेटिक फिल्म ने पूरे दुनिया में एक सप्ताह में सौ करोड़ रुपये से ज्यादा जुटाए। देशभर के सिनेमाघरों में जहां फिल्म ने 74.01 करोड़ की कमाई की वहीं विदेशों में 70 लाख डॉलर यानी तकरीबन 47 करोड़ रुपये जुटाए।
तो फिल्म की लागत निकल गई
फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुताबिक इस मार्केटिंग और वितरण को मिलाकर इस फिल्म की कुल लागत करीब 100 करोड़ रुपये थी। फिल्म के संगीत, सेटेलाइट और डिजिटल वितरण से 75 करोड़ रुपये जुटा लिये गये। शेष 25 करोड़ रुपये की राशि सिनेमा घरों से जुटायी गयी।उन्होंने बताया, ‘हम बहुत अचंभित हैं कि दर्शकों ने इसे दीपावली की एक सफल फिल्म बना दिया। केवल छह दिनों में फिल्म ने देश में 74.01 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।’ फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बयान में कहा, ‘विदेशों में भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है।
धर्मा प्रोडक्शन के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है कि उसकी फिल्म ने यहां अच्छा कारोबार किया। है’ हालांकि, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ इस अवधि में मात्र 64.36 करोड़ रुपये का कारोबार ही कर सकी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  दीपिका, प्रियंका ने ऑस्कर के बाद पार्टी में बिखेरे जलवे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected