वसीम रिज़वी ने कहा, लगातार मिल रही है धमकियाँ, इसलिए मौत से पहले ही बनवा ली कब्र

Jan 13, 2018
वसीम रिज़वी ने कहा, लगातार मिल रही है धमकियाँ, इसलिए मौत से पहले ही बनवा ली कब्र

यूपी के शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कुछ दिनों पहले मदरसों की शिक्षा को आतंक से जोड़कर उन्हें बंद कराने की मांग रखी थी, जिसके चलते उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार धमकियाँ दी जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वसीम रिज़वी के मुताबिक उन्हें लगातार मिल रही धमकियों से उन्होंने अपने लिए पहले ही एक क़ब्र को बनवा लिया है, वसीम रिज़वी ने बताया कि उन्होंने लखनऊ के तालकटोरा कब्रिस्तान में अपने वालिद की क़ब्र के पास अपने लिए एक क़ब्र को बनबाया है, उस क़बर पर बकायदा उनका नाम भी लिखा है।

ये भी पढ़ें :-  प्रवीण तोगड़िया ने होश में आते ही, जताई एनकाउंटर की आशंका, "मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप"

वसीम रिज़वी के अनुसार ‘मुझे मरने से डर नहीं लगता, मैं इसके लिए तैयार भी हूँ, लेकिन मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया’ उन्होंने मदरसों के बारें में बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूँ कुछ ऐसे मदरसे है जिनमे आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली गतिविधियां होती हैं, जिन्हे बंद करना चाहिए, ये उनका कहना नहीं है, ये रिपोर्ट तो साफ़ साफ़ सरकार बता रही है। वसीम रिज़वी ने इस बारें में आगे बात करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे है जो सिर्फ अपने फायदे के लिए इन मदरसों को बंद नहीं कराना चाहते है, इन्हे चलाना चाहते हैं। इसलिए वह लोग मुस्लिम समाज के लोगो को भड़का रहे है और समाज को उनका दुश्मन बनाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  एक बार फिर से पाकिस्तान ने की शर्मनाक हरकत, पाक ने दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत 7 हुए घायल

बता दे कि वसीम रिज़वी के द्वारा दिए गए बयान पर योगी सरकार भी अपना पलड़ा झाड़ती हुई नज़र आ रही है, यूपी के हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा के मुताबिक वसीम रिज़वी के द्वारा दिए गए बयान पर सरकार अब क्या बयान दे, वो तो बहुत ही ओछी राजनीति कर रहे है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>