Facebook पर अपलोड कर करता था, छात्राओं की अश्लील फोटो हुआ गिरफ्तार

Aug 30, 2016
Facebook पर अपलोड कर करता था, छात्राओं की अश्लील फोटो हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के वृन्दावन के एक डिग्री कॉलेज की छात्राओं की रूपांतरित अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश करने वाले युवक को रविवार की शाम पटना से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूरी घटना की के संबंध में पूछताछ कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि वृन्दावन थाना, सर्विलांस, साइबर सेल, एलआइयू, स्वाट टीमों के संयुक्त अभियान एवं पटना पुलिस की मदद से पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर गोला मोहल्ला निवासी लक्ष्मण साहू के पुत्र धर्मेंद्र साहू उर्फ अभिराज उर्फ सिकंदर (25) को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से वह मोबाइल फोन व वायरल किए गए न्यूड फोटो आदि सामग्री बरामद कर ली गई है जो उसने इस अपराध में प्रयुक्त की है।

कुमार ने बताया कि पूछताछ के प्रथम चरण में ही ज्ञात हुआ है कि उक्त युवक पटना निवासी एक लड़की के साथ इकतरफा प्रेम करता था। इसके चलते लड़की की शिकायत पर उसे थाने बुलाया गया और पूछताछ के बाद माफीनामा लिखाकर छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि उसने लड़की का पीछा करना नहीं छोड़ा। दिसंबर 2014 में उस लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास किया तो उसके भाई ने विरोध किया। इस पर धर्मेंद्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस मामले में उसे जेल जाना पड़ा था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>