गायकवाड़ पर पाबंदी न हटाने पर शिवेसना की हंगामे की चेतावनी

Apr 05, 2017
गायकवाड़ पर पाबंदी न हटाने पर शिवेसना की हंगामे की चेतावनी

शिवसेना सांसद आनंदराव अदसुल ने बुधवार को कहा कि अगर पार्टी के सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा करने पर लगी रोक के मुद्दे का समाधान सरकार ने नहीं किया, तो शिवसेना हंगामा करेगी। शिवसेना सांसद ने मुद्दा लोकसभा में उठाया और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से पूछा कि पार्टी द्वारा पेश किए गए विशेषाधिकार प्रस्ताव का क्या हुआ।

अदसुल ने कहा, “हमने नागरिक उड्डयन मंत्री से मुलाकात की थी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। अगर हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो हंगामा करने पर विवश होना पड़ेगा।”

सांसद ने कहा, “हम सरकार का हिस्सा हैं, इसलिए विरोध-प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। लेकिन, अगर सरकार ने प्रतिक्रिया नहीं की, तो हमें हंगामा करने पर विवश होना पड़ेगा।”

अध्यक्ष ने हालांकि कहा कि उन्होंने अभी तक नोटिस नहीं देखा है।

अदसुल ने यह भी कहा कि एयर इंडिया ने गायकवाड़ के खिलाफ बल का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा, “वीडियो क्लिप अब बाहर है। उन्होंने हमारे सांसद के खिलाफ बल का इस्तेमाल किया। लेकिन उनके (एयर इंडिया के कर्मचारियों) खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।”

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ (57) ने पिछले महीने एयर इंडिया के एक ड्यूटी मैनेजर से गाली-गलौच तथा मारपीट की थी।

गायकवाड़ ने ड्यूटी मैनेजर को चप्पल से 25 बार इसलिए मारा क्योंकि सांसद के पास बिजनेस क्लास का टिकट था, लेकिन उन्हें इकोनॉमी क्लास से यात्रा करनी पड़ी। विमान की तमाम सीटें इकोनॉमी क्लास की थीं।

बाद में एयर इंडिया ने सांसद के विमान यात्रा करने पर पाबंदी लगा दी, जिसके बाद निजी एयरलाइंस ने इसका अनुसरण किया।

शिवसेना ने मुद्दे को लोकसभा में उठाया और एक विशेषाधिकार प्रस्ताव भी दिया, जो फिलहाल अध्यक्ष के विचाराधीन है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>