अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे, इस तस्वीर से हुआ था…

Apr 13, 2016

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर महेश भट्ट की ज़िन्दगी उनकी ही फिल्मों की तरह कंट्रोवर्शल है। महेश भट्ट पिछले 4 दशक से बॉलीवुड में अपना योगदान देते हुए आये हैं और इन 4 दशक में उन्हें अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से कई बार लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। सभी जानते हैं की महेश भट्ट की फिल्में हमेशा से ज़माने से आगे रही है। आज के दौर में जैसी फिल्में बनाई जाती है वैसी फिल्में वो सालों पहले ही बना चुके हैं। और शायद यही वजह थी जो लोग उनके बोल्ड कंटेंट और बोल्ड विचार को एक्सेप्ट नहीं कर पाते थे।

इन सबके अलावा महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी कई बार विवादों में फंस चुकी है। यूँ तो बाप बेटी की ज़िन्दगी से जुड़ी कई ऐसे बातें हैं जिसने 90 के दशक में सुर्खियाँ बटोरी और विवाद मचाया लेकिन आज हम उस कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे जो इन दोनों की ज़िन्दगी से जुड़ी हुई है। इन दोनों ने जो सालों पहले किआ था वो आज के ज़माने के लोग भी करने की हिम्मत नहीं करेंगे।
पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक मैगज़ीन के लिए बेहद बोल्ड पोज दिया था। इस मैगज़ीन कवर में पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की गोद में बैठी हुई है और दोनों एक दुसरे को होंटों पर kiss कर रहें हैं। ये kiss काफी बोल्ड है। हिंदुस्तान तो क्या, बाप-बेटी की ऐसी तस्वीर किसी ने कभी विदेशों में भी नहीं देखि थी। इस तस्वीर को देखने के बाद खूब हंगामा मचा था। लोग बाप-बेटी के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लगे थे। इस मामले ने और भी तूल तब पकड़ा जब महेश भट्ट ने कह दिया की अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते।
जी हाँ एक पिता के मुंह से अपनी बेटी के लिए ऐसे शब्द किसी ने कभी नहीं सुने थे। दोनों की तस्वीर ने अगर लोगों के मन में आग लगा दी थी तो महेश भट्ट के इस स्टेटमेंट ने आग में घी डालने का काम किया।
कुछ लोग कहते हैं की महेश भट्ट और पूजा भट्ट का रिश्ता बाप-बेटी जैसा नहीं बल्कि दोस्त जैसा है। अब इस तस्वीर और इस स्टेटमेंट के पीछे का सच क्या था ये तो आज तक पता नहीं चल पाया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>