वोडाफोन की नई सेवा-अब रीटेलर से बिना नंबर बताए करा सकतें हैं रिचार्ज..

Jun 01, 2017
वोडाफोन की नई सेवा-अब रीटेलर से बिना नंबर बताए करा सकतें हैं रिचार्ज..

वोडाफोन इंडिया ने हरियाणा में अपने सब्सक्राइबरों के लिए एक नई मुफ्त सेवा ‘वोडाफोन सखी रीचार्ज’ पेश की है। इस सेवा को वोडाफोन हरियाणा सर्कल के बिजनेस हैड मोहित नारू तथा महिला एवं बाल विकास विभाग और शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन की मौजूदगी लॉन्च में किया गया। इस सेवा के द्वारा उपयोगकर्ता, रीटेलर को अपना मोबाइल नम्बर बताए बिना मोबाइल फोन रीचार्ज करा सकते हैं। विशेष रूप से राज्य की महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह सेवा लाई गई है। वोडाफोन सखी रीचार्ज के द्वारा उपभोक्ता प्रीपेड फोन रीचार्ज कराने के लिए रीटेलर को मोबाइल नंबर नहीं बताना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें :-  करोड़ों का व्यापार करने वाले बाबा रामदेव को हुई मामूली से टैक्स से दिक्कत बोले– "मत लगाओ टैक्स, हम है साधु-संत"

इस मौके पर मोहित नारू ने कहा, “हम हमेशा से उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुसार सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं। ‘वोडाफोन सखी रीचार्ज’ उपभोक्ताओं, विशेष रूप से महिलाओं को अपना मोबाइल नंबर गोपनीय एवं सुरक्षित बनाए रखने में मदद करता है। हमारा मानना है कि फोन नंबर रीचार्ज कराते समय उपभोक्ता की सुरक्षा और गोपनीयता बहुत अधिक मायने रखती है।”

उन्होंने कहा, “हरियाणा का सबसे पसंदीदा दूरसंचार सेवा प्रदाता होने के नाते हमें खुशी है कि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए यह बेहतरीन सेवा लेकर आए हैं जो विशेष रूप से क्षेत्र की महिलाओं को सुरक्षित एवं सशक्त बनाने में मदद करेगी।”

ये भी पढ़ें :-  नववर्ष के उपलक्ष्य पर न्यूजडाॅग लाया है भारत की पहली ट्रिविया प्रतियोगिता! जिससे मिलता है आपको करोड़पति बनने का मौका !

इस सेवा के लिए उपभोक्ताओं को ‘प्राइवेट’ लिखकर 12604 नंबर (टोल फ्री) पर एक एसएमएस भेजना होगा, इसके बाद उन्हें 10 अंकों का एक ओटीपी मिलेगा, जिसे किसी भी रीटेलर या वोडाफोन स्टोर/मिनी स्टोर को बताकर उपभोक्ता मनपसंद रीचार्ज करा सकते हैं। रीचार्ज प्रक्रिया पूरी होने पर उपभोक्ता के मोबाइल नंबर पर रीचार्ज का मैसेज आ जाएगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>