कोचिंग संचालित करने वाले विशाल गुप्ता ने खुद को जिंदा जलाया

Sep 07, 2016
कोचिंग संचालित करने वाले विशाल गुप्ता ने खुद को जिंदा जलाया
सिटी सेंटर में Origin नाम से कोचिंग संचालित करने वाले विशाल गुप्ता ने खुद को जिंदा जला लिया। घटना कोचिंग सेंटर में ही हुई। इससे पहले संचालक ने अपने सहयोगी को आराम करने के लिए भेज दिया था और अपने चेंबर में खुद को जिंदा जला लिया।
भोपालसमाचार के मुताबिक, सिटी सेंटर इलाके में विशाल गुप्ता ओरिजन नामक की कोचिंग चलाता था। काम होने पर वो अपने कंप्यूटर ऑपरेटर जॉनी से सोने के लिए जाने की बात कहकर चेंबर में चला गया। कुछ देर बाद जॉनी के सिर पर फॉल सीलिंग गिर गई। घबराए कंप्यूटर ऑपरेटर ने ये बात विशाल को बताने की सोची। इसके लिए जब वो दूसरी मंजिर पर बने विशाल के चेंबर में गया तो वहां से उसे धुंआ उठता दिखा। उसने तुरंत दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वो अंदर से बंद था। जैसे-तैसे गेट खुला तो उसमें से आग की लपटें निकली।
जॉनी ने तत्काल पुलिस और दमकल को सूचित किया। सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया लेकिन तब तक विशाल जलकर खाक हो चुका था। पुलिस ने कमरे में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे बाहर निकाला गया।
पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है। बताया जा रहा है कि विशाल पर 20 लाख से ज्यादा का कर्ज था और वो डिप्रेशन का भी मरीज था, जिसके लिए उसकी दवाइयां भी चल रही थीं। वहीं विशाल के चेंबर के गेट पर भी अंदर से ताला लगा हुआ था। ऐसे में मौत की सही वजह जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  उप्र : महिला कैदी ने जेल में शिशु को जन्म दिया
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>