वर्जिनिटी पर बन रही वेब सीरीज, नताशा होगी इसका हिस्सा

Feb 10, 2017
वर्जिनिटी पर बन रही वेब सीरीज, नताशा होगी इसका हिस्सा

नताशा होगी स्टार मॉडल। नताशा सूरी जल्दी एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने वाली है। और वह उसके लिए तैयार भी है ।खबर है कि इसे इसका टाइटल यू सेन माए वर्जिनिटी एंड अदर्स दम ऑडियंस नताशा पर जाने वाली है ।इसमें उसके साथ पिंक अदाकारा कीर्ति खुलाहरि भी नजर आएंगी । आपको बता दें कि इसका निर्माण सिंह एंटरटेनमेंट की तरफ से किया जा रहा है।
निर्देशन केंद्र घोष का होगा ।घोष को बॉलीवुड फिल्म में फिल्म इश्क इश्क के लिए जाना जाता है ।ये सीरियल औरतों की ख्वाहिशों ,डर और हिम्मत को बताएगी। बताने वाली बात ही है कि नताशा ने कहा कि यह सीरियस ,इमानदारी और मौज मस्ती के साथ बनी है ।कई संस्कृतियों की औरतों भी इसके अंदर शामिल है ।उन्होंने उनके अपने विचार भी हैं। कई मुद्दों पर यह एक दूसरे के साथ जोड़ती है ।

इन में दो लड़कियां भी हैं जो बेस्ट फ्रेंड्स है। और अगर मैंने यही पर आपको सारी कहानी बता दें तो आप इस फिल्म को देखने सिनेमा घर में कैसे आएंगे ।इसलिए बस इसको इतना जान लीजिए कि इसमें औरतों के लिए आवाज उठाई गई है ।औरतों की हिम्मत के बारे में बताया गया है कि वह कितनी कुर्बानी के बाद भी हमेशा डटके हर मुसीबत का सामना करती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>