विराट ने अफरीदी को गिफ्ट में भेजा अपना बैट, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई

Aug 02, 2017
विराट ने अफरीदी को गिफ्ट में भेजा अपना बैट, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई

इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी की खूब चर्चा हो रही है। क्योंकि हाल ही में विराट कोहली ने अपना ऑटोग्राफ्ड बैट गिफ्ट किया जोकि शाहिद आफरीदी के समाज सेवा से जुड़े SA फाउंडेशन के लिए है। एक तरफ सोशल मीडिया पर विराट की खूब तारीफ हो रही है। तो दूसरी तरफ कुछ लोगों को विराट का ये काम पसंद नहीं आया है।

बता दें कि विराट के गिफ्ट किए बैट का फोटो शेयर करते हुए शाहिद आफरीदी ने लिखा, ‘SA फाउंडेशन को सपोर्ट करने के लिए विराट आपका शुक्रिया। आप जैसे दोस्त और सपोर्टर्स ही भरोसा दिलाते हैं कि उम्मीद अभी खत्म नहीं हुई है।’ जिसके बाद विराट इसका जवाब देते हुए लिखते हैं कि, ‘आपका स्वागत है शाहिद भाई। SA फाउंडेशन के आगे आने वाले इवेंट्स के लिए आपको और SA फाउंडेशन को शुभकामनाएं।’

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी क्रिकेटर की बाउंसर लगने से मौत, क्रिकेट जगत में छाया सन्नाटा

जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों की खूब तारीफ होने लगी। लेकिन कई लोगों को विराट की ये नेकी पसंद नहीं आई और वे विराट को भला-बुरा कहने लगे। लोग विराट को भला-बुरा कहते हुए कहते हैं कि क्या अपने देश में NGO की कोई कमी है जो आप पाकिस्तानी खिलाड़ी के NGO को दान दे रहे हैं। यहाँ देखिये लोगों ने क्या कहा…..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>