विराट से अपनी मोहब्बत का इजहार करने वाली पाकिस्तानी पूनम पांडेय आ सकती हैं बिग बॉस 10 में

Jun 07, 2016

सलमान खान के मशहूर रिएलटी शो बिग बॉस के सीजन 10 के प्रोमो वीडियो पहले ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर चुके हैं. लेकिन ताजा खबरों की मानें तो पाकिस्तान की हॉट मॉडल कंदील बलोच इस सीजन में बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं.

पाकिस्तानी पूनम पांडेय के नाम से मशहूर कंदील का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उन्होंने इस साल फरवरी में यूट्यूब पर शेयर एक वीडियो के जरिये भारत के प्रधानमंत्री से कहा था मोदी जी… इंसान के बच्चे बन के रहो.

इतना ही नहीं इसके बाद कंदील ने विराट से अपनी मोहब्बत का इजहार किया था. इसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बंटोरी थीं. वैसे भी कंदील को विवाद के जरिये सुर्खियों में रहने वाली मॉडल कहा जाता है.

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री आलिया भट्ट के इस बयान से लोगों को लगा झटका, जानिए आख़िर क्या था

एक मनोरंजन वेबसाइट के मुताबिक तमाम पाकिस्तानी मीडिया द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि कंदील को बिग बॉस के सीजन 10 की प्रतिभागी चुन लिया गया है. वहीं, हाल ही में कंदील द्वारा इस रिएलिटी शो के बारे में की गई एक पोस्ट से भी शो का हिस्सा बनने संबंधी खबरों को बल मिला था.

गौरतलब है कि पूर्व में पाकिस्तानी सेलिब्रिटी वीना मलिक भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी थीं और घर के अंदर अश्मित पटेल से उनकी करीबी ने काफी सुर्खियां पाई थीं

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  खुद सलमान ने किया खुलासा- इस वजह से नहीं कर रहें है शादी, वजह जानकर चौंक रहें हैं लोग
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected