अप्रैल के दूसरे हफ्ते पता चलेगा, कब वापसी करेंगे कोहली

Apr 01, 2017
अप्रैल के दूसरे हफ्ते पता चलेगा, कब वापसी करेंगे कोहली

भारत तथा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान में कब वापसी करेंगे, इसका पता इस महीने के दूसरे सप्ताह में लग सकेगा। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कहा है कि भारतीय कप्तान की मैदान में वापसी का अंदाजा उनके मेडिकल रिपोर्ट से ही लगाया जा सकेगा, जिसका आकलन इस महीने की दूसरे सप्ताह मे होगा।

कंधे में चोट के कारण कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के शुरुआती दौर में नहीं खेल सकेंगे। उनकी गैरमौजूदगी अब्राहम डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स की कमान सम्भालेंगे।

कोहली को रांची में आस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी। वह इस चोट के कारण धर्मशाला में हुए चौथे टेस्ट में नहीं खेल सके थे। उस टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ने टीम की कमान सम्भाली थी। भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती थी।

बीसीसीआई ने कोहली की मौजूदा स्थिति को लेकर जारी बयान में कहा, “भारतीय कप्तान को सुधार कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। उनके दाएं कंधे में चोट है। अप्रैल के दूसरे सप्ताह में यह पता लग सकेगा कि वह कब तक मैदान में वापसी कर सकते हैं।”

इस साल आईपीएल में भारत के कई नामचीन खिलाड़ी चोटिल होने के कारण नहीं खेल रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन, मुरली विजय और लोकेश राहुल पहले ही बाहर हो चुके हैं और अब उमेश यादव और रवींद्र जडेजा के भी बाहर होने की अटकलें हैं।

मुम्बई इंडियंस को हालांकि इस बात की राहत होगी कि उसके कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने फिट घोषित कर दिया है। वे आईपीएल-2017 में हिस्सा ले सकेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>