अफरीदी को छोड़ विराट कोहली की दीवानी हुई मॉडल कंदिल बलोच

Mar 23, 2016

पाकिस्तान की एक मॉडल कंदिल बलोच ने कहा कि अगर पाक आगामी मुकाबले (कोलकाता में भारत-पाक मैच) में भारत को हरा देता है तो वह अपने कपड़े उतारकर स्ट्रिप डांस करेगी लेकिन पाकिस्तान की हार के बाद उनकी इच्छा अधूरी रह गई लेकिन उन्होंने मैच हारने के बाद अफरीदी पर जमकर भड़ास निकाली। इसके बाद अब बलोच अपने नए कदम को लेकर खबरों में हैं।

दरअसल इस पाकिस्तानी मॉडल ने ट्विटर पर कोहली को हैशटेग करते हुए इशारों-इशारों में प्यार का इजहार किया है। बलोच ने ट्विट में लिखा-” विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्या?

बता दें कि टी-20 विश्व कप से पहले खबरें आई थीं कि कोहली और अनुष्का में ब्रेकअप हो चुका है। पाकिस्‍तान के खिलाफ अपनी पारी से कोहली ने सबकी तारीफें बटोरी हैं और लगता है कंदिल भी अब उनके प्‍यार में पड़कर अनुष्का से कोहली की दूरी का फायदा उठाना चाहती हैं।

गौरतलब है कि रिपोर्टों के अनुसार, बलोच ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उसने कहा कि अगर पाक टीम भारत को हरा देता है तो वो पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी को डेडिकेट करते हुए स्ट्रिप डांस करेंगी। गौर हो कि बलोच ने एशिया कप में भारत के हाथों पाक की हार को लेकर नाराजगी जताई थी, लेकिन इस बार वीडियो में उन्होंने इस नाराजगी को भूलने के लिए भी कहा है। हालांकि, बाद में उन्होंने यह वीडियो अपने पेज से हटा दिया था। कंदिल बलोच पहली बार सुर्खियों में तब आई थी जब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित वीडियो पोस्ट किए थे। जिसके बाद बलोच की काफी आलोचना हुई थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>