BJP विधायक की बदजुबानी का वीडियो वायरल, खुद को बताया ‘महागुंडा’ और ‘डबल वाहियात’

Jan 09, 2018
BJP विधायक की बदजुबानी का वीडियो वायरल, खुद को बताया ‘महागुंडा’ और ‘डबल वाहियात’

इन दिनों सोशल मीडिया पर बीजेपी के विधायक झाबर सिंह खर्रा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिस में विधायक झाबर सिंह खर्रा एक प्राइवेट कॉलेज के मालिक के साथ हो रही बहस के दौरान इतना भड़क गए कि उन्होंने खुद को ‘महागुंडा’ और ‘डबल वाहियात’ बताया है।

बता दें कि राजस्थान के श्रीमाधोपुर से बीजेपी विधायक झाबर सिंह खर्रा एक प्राइवेट कॉलेज के मालिक के साथ बदतमीजी से बात करते दिखे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने खुद के लिए ही अजीब शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि “इंसानियत से बात करते-करते तुम वाहियात हो जाते हो, फिर तो मैं डबल वाहियात हूं। शराफत से बात करते-करते अगर कोई गुंडागर्दी करता है, तो मैं महागुंडा हूं। यह क्या तरीका है। मैं इस तरह की बात नहीं करता और ना मैं किसी की परवाह करता हूं।”

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

मिली रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी विधायक झाबर सिंह खर्रा निजी कॉलेज में चल रहे विवाद को सुलझाने गए हुए थे। इसी दौरान कॉलेज के मालिक ने उनसे कोई सवाल पूछ लिया जिस पर वो भड़क गए। उन्होंने कॉलेज के मालिक से यह भी कहा कि तमीज से बात करने पर तुम लोग सिर पर चढ़ जाते हो।

विधायक यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, “जिस दिन मेरी मौत आएगी उस दिन मरूंगा और जिस दिन सामने वाले की मौत आएगी उस दिन सामने वाला मरेगा। यह तालाब वाले की ड्यूटी है कि उसके तालाब में कितनी गंदी मछलियां हैं। मैं किसी की कोई परवाह नहीं करता।” वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है, ‘देश के 90 फीसदी राजनेता चाहे वह कांग्रेस के हो या फिर बीजेपी के, गुंडे ही हैं। लगभग हर राजनेता यह सोचता है कि वह इस देश का मालिक है।
यहाँ देखें वीडियो……..

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>