VIDEO: पति की गर्लफ्रेंड को देख बौखलाई पत्नी, बीच सड़क जमकर धुनाई

Feb 04, 2016

लखनऊ। ”ये हजरतगंज… बड़ा कमाल है यारों…”, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह कविता वायरल हुई थी। मगर आज एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने यह साबित कर दिया है ”हतरतगंज सच में कमाल है”। जी हां ये वीडियो है पति, पत्नी और वो का जिसका हाईवोल्टेज तमाशा बीच सड़क देखने को मिला। पति की गर्लफ्रेंड को देखकर पत्नी इस कदर गुस्सा में आ गई कि उसने बीच बजार मारपीट शुरु कर दी।

वहीं मौजूद कुछ लोगों ने इस घमासान को कैमरे में कैद कर लिया। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम सोनिया है और उसने फिरोज से लव मेरिज किया था। सोनिया ने पुलिस को बताया कि श्रुति गुप्ता नाम की लड़की ने उसके पति पर डोरे डालने शुरू कर दिए। वह गर्लफेंड बनकर लि‍व-इन रि‍लेशन में उसके साथ रहने भी लगी। सोनिया ने इस संबंध में 1090 पर शिकायत भी की थी। सोनिया ने कहा कि इस लड़की की वजह से उसके 13 साल की वैवाहिक जिंदगी तबाह हो रही है।

पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करती कि इससे पहले दोनों की मुलाकात हजरतगंज में हो गई। उसे देखते ही महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा गया और वो लड़की पर टूट पड़ी। महिला को गुस्से को देखकर वहां खड़ी पुलिस भी सकते में आ गई। देखें वीडियो:

  

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>