वायरल हुईं BJP लीडर रेशमा पटेल की अश्‍लील तस्‍वीरें, HC में लगाई गुहार

Nov 08, 2017
वायरल हुईं BJP लीडर रेशमा पटेल की अश्‍लील तस्‍वीरें, HC में लगाई गुहार

गुजरात विधानसभा चुनावों से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी की नेत्री रेशमा पटेल की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तवीरों के सामने आते ही रेशमा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उन्हें बदनाम करने में लगे हुए हैं।

बता दें कि रेशमा पटेल का पाटीदार आंदोलन छोड़ बीजेपी में शामिल होने से पाटीदारों में उसके खिलाफ काफी गुस्सा है। रेशमा का ये आरोप भी है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है ताकि उनकी बदनामी हो सके और पाटीदार समाज में वो किसी को मुंह ना दिखा पाएं। उन्होंने इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में गुहार लगाई है। याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने राज्य सरकार व पुलिस को इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

भाजपा नेत्री रेशमा पटेल सिंगल मदर हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें केशोद या फिर साबरमती से बीजेपी से टिकट मिलने की उम्मीद है। उन्होंने अपने इन अश्लील तस्वीरें को लेकर अपने फेसबुक और ट्विटर पर लिखे गए कमेंट और उनकी फोटो से बनाई गई इन तस्वीरों के लिए सनी पटेल नाम के युवक को जिम्मेदार बताया था। रेशमा ने युवक के खिलाफ गुजरात हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

जिसके बाद साइबर क्राइम ब्रांच ने अश्लील कमेंट करने वाले फेसबुक प्रोफाइल होल्डर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (1), 294 (बी), 500, 509, 120 बी, 114 और आईटी एक्ट की धारा 66 (सी), 67, 67 ए के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि छानबीन जारी है जल्‍द ही इस मामले में गिरफ्तारी हो जाएगी। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। उसका नाम सनी पटेल बताया जा रहा है जिसपर खुद रेशमा ने आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा चुकी हैं। हाल ही में उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन किया था। इसके बाद से पाटीदारों में रेशमा को लेकर खासा नाराजगी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>