विजय माल्या को भी RBI गवर्नर बना सकती है मोदी सरकारः मनीष तिवारी

Jun 21, 2016

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI)के गवर्नर रघुराम राजन की ओर से दूसरे कार्यकाल से इनकार करने के बाद कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार तो विजय माल्या को भी आरबीआई का गवर्नर नियुक्त कर सकती है.

विपक्ष ने कहा कि राजन पर सुनियोजित तरीके से हमले बोले गए. बीजेपी नेता सुब्रह्मण्‍यम स्वामी लगातार रिजर्व बैंक के गवर्नर पर आरोप लगाते रहे किन सरकार मूक दर्शक बनी देखती रही. मनीष तिवारी ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि ‘सरकार विजय माल्या को आरबीआई गर्वनर नियुक्‍त कर सकती है आखिरकार उन्हें बैंकिंग सिस्टम का काफी अनुभव है.’

ये भी पढ़ें :-  आईएस के 2 आतंकियों को 7 साल की जेल

चिदंबरम ने कहा, ‘मैं डॉक्टर रघुराम राजन के कार्यकाल समाप्ति के बाद आरबीआई छोड़ने के फैसले से निराश दुखी हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मुझे इस पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ।’ उन्होंने कहा कि सरकार ने जाने-माने विद्वान और अर्थशास्त्री के खिलाफ उकसाने वाले, आधारहीन और बचकाने हमले की सोचे-समझे नियोजित अभियान के जरिए इस घटनाक्रम को आमंत्रित किया है.

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सब कुछ पता है. उन्हें राजन जैसे विशेषज्ञों की जरूरत नहीं है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  रामभक्त अयोध्या में संकल्प मार्च निकालेंगे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>