विद्या बालन से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं उनकी ये बहन, साऊथ में है इनका जलवा

Dec 05, 2017
विद्या बालन से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं उनकी ये बहन, साऊथ में है इनका जलवा

बॉलीवुड के ग्लैमरस परदे पर बहनों का आना और छाना, कोई नई बात नहीं है। क्योंकि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा-करीना से लेकर अभिनेत्री प्रियंका-परिणिती को देश देख चुका है। और उनकी अदाओं पर लोग फिदा भी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में जाना-माना नाम एक खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन का भी है। जिनकी हर अदा ख़ास तौर पर उनकी हॉटनेस को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन हम आपको विद्या से भी हॉट दिखने वाली उनकी कजिन बहन प्रियामणि से मिलवाते हैं। जो बहुत हैं हॉट हैं।

बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन की इस बहन प्रियामणि को बॉलीवुड में भले ही लोग बहुत कम जानते हों लेकिन वे साउथ की सुपरस्टार हैं। प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है। इनको को एक्टिंग विरासत में नहीं मिली, इसके बावजूद उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्मों में अलग पहचान बनाई है। यही वजह है कि उनको आज साउथ की टॉप हीरोइनों में शुमार किया जाता है। और इस में हैरानी की बात तो ये है कि प्रियामणि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से की थी। लेकिन उससे प्रियामणि को मिलने वाली सफलता पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्हें फिल्में मिलना बदस्तूर जारी रहा।

ये भी पढ़ें :-  पड़ोसियों ने अनुष्का-विराट की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ऐसे हो रही है शादी

अगर इनकी बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो ये इक्का-दुक्का फिल्मों में ही नजर आईं जो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकीं। अगर आपको मणिरत्नम के निर्देशन वाली बॉलीवुड फिल्म ‘रावण’ याद हो, तो उसमें प्रियामणि ने अभिषेक बच्चन की बहन का किरदार निभाया था। यह उनकी पहली हिंदी फिल्म थी।इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के कई आइटम सॉन्ग भी की हैं। इनको आपने किंग खान यानि कि शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के आइटम सॉन्ग ‘वन टू थ्री फोर’ में देखा था।

ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रही हैं क्योंकि इससे पहले साउथ के सबसे चर्चित दलित स्टूडेंट से गैंगरेप के मामले में इन्होंने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट में लिखा था कि ‘भारत लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।’ प्रियामणि के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। कई ने तो उन्हें एंटी नेशनल और आमिर खान की बहन तक कह दिया था।

ये भी पढ़ें :-  जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में अाया एक नया माेड़, को-पैसेंजर ने दिया आरोपी के बचाव में बयान

ये अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं यही वजह है कि साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर स्टार प्रियामणि ने हाल ही में ‘बॉम्बे’ जैसी फिल्म में काम कर चुके एक्टर अरविंद स्वामी के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया था। प्रियामणि ने फिल्म में अरविंद के साथ काम न करने की वजह बताते हुए कहा- इसमें मेरे रोल को इम्पॉर्टेंस नहीं दी गई थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>