विद्या बालन ने की ताज महल में Dirty

Mar 03, 2016

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से डर्टी गर्ल बनी बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मोहब्बत की निशानी ताज महल देखने आगरा पहुंचीं ! विद्या और सिद्धार्थ रविवार की सुबह जब ताजमहल के दीदार को पहुंचे तो उनको देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। विद्या जहां नारंगी रंग के सूट में नजर आईँ वहीं उनके पति ने कैजुअल कपड़े पहन रखे थे।

इन दोनों ने अपने इस सफर को यादगार बनाने के लिए ताजमहल के सामने अपनी फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। गौरतलब है कि विद्या नेशनल अवार्ड से सम्मानित की जा चुकी हैं और पिछले दिनों चर्चा थी कि विद्या बालन को प्राइड ऑफ केरल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। विद्या केरल से ही हैं। यह सम्मान प्राप्त करने वाली ‘कहानी’ की अभिनेत्री ‘परिणीता’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुकी है। ज्ञात हो कि विद्या बालन कई चर्चित फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें परिणिता, हमारी अधूरी कहानी और डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में शामिल हैं। विद्या पिछले कई साल से भारत सरकार के स्वच्छता मंत्रालय के साथ भी काम कर रही हैं। मंत्रालय के कई विज्ञापनों में वह लोगों को घर में शौचालय बनवाने और साफ सफाई रखने के लिए प्रेरित करती नजर आती हैं।

वहीं उनके पति सिद्धार्थ राय कपूर एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं। इसके अलावा वह डिज्नी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>