विद्या बालन की इस हरकत से परेशान हैं, उनके हस्बैंड और ससुराल वाले, कई बार घर में होती है कलह

Mar 06, 2017
विद्या बालन की इस हरकत से परेशान हैं, उनके हस्बैंड और ससुराल वाले, कई बार घर में होती है कलह

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में तो लगभग सभी लोग जानतें है विद्या अपनी एक्टिंग को लेकर काफी जनि जाती हैं। काफी मेहनत करके अपना एक मुकाम बनाने वाली विद्या बालन आज सिद्धार्थ जैसे बड़े बिजनेस मैन की पत्नी हैं।

आपको बता दें कि यूं तो विद्या के शांत स्वभाव और घरेलू नैचर से उनके ससुराल वाले उनसे खुश रहते हैं, लेकिन विद्या बालन की बुरी आदत है जिसके कारण न सिर्फ उन्हें अपने ससुराल वालों के ताने सुनने पड़ते हैं बल्कि इसी आदत के कारण उनके और उनके पति के बीच में कई बार कलह भी हो जाती है।

और विद्या बालन की बुरी आदत ये है कि वह कभी किसी का फोन नहीं उठातीं, क्योंकि उनका मानना है कि फोन को पास में रखने से स्ट्रेस होता है और झंझट भी. इसी के चलते वह फोन से दूरी बनाकर रखती हैं। खुद अपनी इस आदत के बारे में वह बता चुकी हैं कि उन्हें सेल फोन से बहुत परेशानी है और जब वह घर में र​हती हैं तो उसे एक कोने में पटक देती हैं, जिस कारण जब उन्हें कोई उन्हें फोन करता है तो वह उठा नहीं पातीं। विद्या ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि उनके पति सिद्धार्थ उन्हें दिन भर में 7 से 8 फोन करते हैं, ले​किन फोन को दूर रखने के कारण उन्हें पता ही नहीं चलता और फिर घर आकर वह अपना सारा गुस्सा विद्या पर निकालते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>