वीडियो: गुरुग्राम में टोल मांगा तो युवक ने महिला टोलकर्मी पर बरसाए थप्पड़

Dec 08, 2017
वीडियो: गुरुग्राम में टोल मांगा तो युवक ने महिला टोलकर्मी पर बरसाए थप्पड़

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बहुत ही शर्मनाक खबर सामने आई है। जहाँ टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट की और उसने टोल कलेक्टर को थप्पड़ मारने का भी प्रयास किया।

बता दें कि ये पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। हुआ ये कि करीब 11 बजे एक कार चालक वहां पहुंचा और पहले तो बूम बैरियर हटा दिया उसके बाद खुद को लोकल बताते हुए टोल फ्री करने की मांग करने लगा। लेकिन जब टोल कर्मचारी ने उससे आरसी दिखाने को कहा तो वह और भड़क गया और मारपीट पर उतारू हो गया। किसी तरह से महिला ने खुद को उसे से बचाया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी किस तरह महिला पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इस युवक ने टोल कलेक्टर को थप्पड़ मारने का भी प्रयास किया।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टोल प्लाजा पर सभी टोल कर्मचारी महिला हैं। खेड़की दौला टोल प्लाजा पर आस पास के 35 गांवों के टोल फ्री किए जाते हैं और सभी लोकल गाड़ियों को फ्री टैग भी दिए गए हैं। फिर भी जो गाड़ियां बच गई हैं वह आरसी दिखा कर फ्री हो सकती हैं। महिला टोलकर्मी ने आरोपी युवक से भी यही कहा था। लेकिन उसने ये अलग तरह का रूप ही दिखाने लगा। और महिला पर हमला करने की कोशिश करने लगा।

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दी चेतावनी, बोले-'दलितों को कुछ हुआ तो नीतीश की कुर्सी चकनाचूर कर देंगे'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>