वीडियो: AIMIM की महिला नेता ने जमकर किया नागिन डांस, लोगों ने की पैसों की बारिश

Jan 12, 2018
वीडियो: AIMIM की महिला नेता ने जमकर किया नागिन डांस, लोगों ने की पैसों की बारिश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एक महिला नेता नागिन डांस करती हुई नज़र आ रही हैं और उन पर पैसों की बारिश की जा रही है।

बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कुरनूल जिले के स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के जश्न के दौरान डॉ. समीना ने ये नागिन डांस किया है। डॉ. समीना आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीजन से पार्षद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुरनूल जिले के स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के जश्न के मौके पर डॉ. समीना बेगम को अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। यहां कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा पर गाने बजाए जा रहे थे। जिनको सुन डॉं. समीना खुद को नहीं रोक पाईं और नागिन की धुन सुनते ही स्टेज पर जाकर नागिन डांस करने लग गईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सवीना पूरा तरह से मगन हो कर नागिन डांस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  NDTV एंकर रविश कुमार ने PM मोदी को इंटरव्यू के लिए दिया आमंत्रण, बोले-"कैमरा भी है माइक भी और पकौड़े भी"

समीना को डांस करता देख मंच पर खड़े अन्य पुरूषों ने भी उनका साथ देना शुरू किया और उनके साथ डांस करने लगे। लेकिन हद तो तब हो गई जब स्टेज पर खड़ा एक व्यक्ति समीना पर पैसों की बारिश करने लगा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय में काफी नाराजगी दिखाई दे रही है। साथ ही लोग समीना की काफी आलोचना कर रहे हैं। लेकिन अभी तक समीना की तरफ से इस वीडियो को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।
यहाँ देखें वीडियो………

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>