वीडियो: महिला और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, देखिए कैसे 25 सेकेंड में दागी 8 गोलियां

Jan 24, 2018
वीडियो: महिला और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, देखिए कैसे 25 सेकेंड में दागी 8 गोलियां

मेरठ सोरखा गांव में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ पर बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोलियों से मां-बेटे को भूनकर मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। लेकिन ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि ये मामला मेरठ के परतापुर क्षेत्र के सोरखा गांव का है। जहाँ पर पुरानी रंजिश के चलते तीन बदमाशों ने एक घर पर हमला कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को निछत्तर कौर और उनका बेटा बलविंदर घर पर थे। बदमाश बाइक से आए और सबसे पहले बलविंदर को निशाना बनाया। हमलावरों ने बलविंदर के सीने में तीन से चार गोलियां उतार दी। इसके बाद घर के अंदर बलविंदर की मां निछत्तर कौर को हत्यारों ने निशाना बनाया और गोलियों से भून डाला। जहाँ हमलावरों ने महिला पर 25 सेकेंड में 8 गोलियां दागी और वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए आरोपी वहां के खेतों से होकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

जानकारी के अनुसार सोरखा के रहनेवाले नरेन्द्र की अक्टूबर साल 2016 में जमीनी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। और इसी मामले शुक्रवार को बलविंदर और महिला को गवाही देनी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि फरार चल रहे आरोपियों ने गवाही देने पर दोनों के कत्ल का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि अगर दोनों गवाही देने जाएंगे तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। और हुआ भी ऐसा। मां-बेटे की हत्या कर हत्यारे वहां से फरार हो गए। जो अभी तक फरार हैं।

इस घटना के बाद पुरे गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारे मृतकों के परिवार के लोग ही हैं जिनकी प्रधानी के चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। हत्यारोपियों की पुलिस सरगर्मी से तालाश कर रही है। और बहुत जल्द तलाश कर लेने का दावा कर रही है।
यहाँ देखें वीडियो…….

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>