VIDEO: चलती ट्रेन के आगे कूदी महिला, लोग रह गए सन्न

Aug 12, 2016

मुंबई: विक्रोली रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के आगे खड़े होकर आत्महत्या का प्रयास किया। महिला के आत्महत्या करने का पूरा वीडियो प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। वीडियो में साफ दिखा कि नाजिया सैय्यद (40) नाम की यह महिला पहले अन्य यात्रियों के साथ विक्रोली स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी थी। तभी सामने से आ रही लोकल ट्रेन को देखकर पटरियों पर कूद गई और जिस तरफ से ट्रेन आ रही थी उस तरफ बढ़ने लगी। लोगों ने उसे हटने के लिए कहा पर वह पटरी पर से नहीं हटी।

तभी इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट्स भी ट्रैक पर कूदे और जान की परवाह किए बिना उसका हाथ पकड़ कर ट्रैक से एक तरफ खींच लिया। ट्रेन के ड्राइवर ने भी हालात को देखते हुए पहले ही इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया था। इस तरह महिला की जान बच गई। जब महिला से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया था, इसी बात से वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

लोगों की समझदारी और ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ से नाजिया की जान बच गई लेकिन हर किसी की किस्मत उसके जैसी नहीं होती। कई बार अनजाने में और कई जानबूझ कर न जाने कितने लोग इस तरह अपनी जान गंवाते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>