वीडियो: एडीएम के कार्यालय में घुसकर महिला ने किया हंगामा, एडीएम का पकड़ लिया कॉलर

Jan 11, 2018
वीडियो: एडीएम के कार्यालय में घुसकर महिला ने किया हंगामा, एडीएम का पकड़ लिया कॉलर

देश में अवैध खनन का रोक लगाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार अपने दावे में बुरी तरह से नाकाम नज़र आ रही है। जिसका एक नमूना उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। जहाँ धड़ल्ले से अवैध खनन का काम जारी है। वहां इसकी शिकायत करने एक महिला जिलाधिकारी कार्यालय गई तो वहां डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (डीएम) नहीं मिले। जिस से महिला गुस्से में आ गई और वहां हंगामा करना शरू कर दिया।

लेकिन थोड़ी देर बाद जब एडिशनल डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (एडीएम) वहां पहुंचे तो इस बात को लेकर उनके साथ महिला की कहासुनी हो गई। जिसके बाद मामला इतना बिगड़ा कि एडीएम के कार्यालय में घुसकर महिला ने अधिकारी का कॉलर पकड़ लिया। लेकिन अधिकारी ने तुरंत महिला का हाथ पकड़ कर अपने कॉलर से हटा दिया। जिसके बाद महिला वहां भी खूब शोर मचाने लगी। इसी बात को लेकर काफी देर तक महिला और अधिकारी के बीच बहस होती रही।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

जिसकी वजह से वहां कई लोग जमा हो गए। जिसके बाद महिला को किसी तरह से वहां से हटाया गया। इस बारे में महिला का कहना था कि कई बार शिकायत के बाद भी अवैध खनन का काम जारी था। जिसके बाद एडीएम ने उस महिला का आवेदन ले लिया और उस पर कार्रवाई का भरोसा जताया। जिस समय ये सबकुछ हो रहा था, उस समय किसी ने इसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन दूसरी तरफ जब जिलाधिकारी को इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया। और इसकी जाँच की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>