वीडियो- आखिर क्यों बाप-बेटे ने रखी घर में 7 सैक्स डॉल, जानकर उड़ जाएंगे होश

Mar 28, 2017
वीडियो- आखिर क्यों बाप-बेटे ने रखी घर में 7 सैक्स डॉल, जानकर उड़ जाएंगे होश

अक्सर आपको दुनिया में बहुत से अजीब लोग देखने को मिलते हैं। कभी भी कहीं भी किसी भी मोड़ पर कुछ न कुछ अजीब देखने को मिल जाता है। अब हम आपको बीजिंग का एक मामला बताने जा रहें हैं जो कि जानकर आपको बेहद अजीब लगेगा। आज कल अपने सोशल मीडिया पर सेक्स डॉल के बारे में भट सुना होगा सैक्स डॉल को लोग ने अपनी शारीरिक भूख मिटाने की एक वस्तु समझ लिया है। वहीं बीजिंगन का एक शख्स ऐसा भी है जिसने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए 7 सैक्स डॉल्स को पाल रहा हैं। आपको बता दें के चाइना में रहने वाले इस आदमी और इसके 18 साल के बेटे की कहानी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। ये आदमी और इसका बेटा Yangyang अपने घर में 7 सैक्स डॉल के साथ रहते हैं।

ये बात जानकर सब लोग हैरान रह गए जब पता चल कि ली नाम का ये आदमी अपनी शारिरिक जरूरतों को भुलाकर इन डॉल्स को अपने घर की लड़कियों की तरह पाल रहे हैं। 58 साल का ये li-chen इनका पूरा-पूरा ख्याल रखता हैं जैसे सच में ये सैक्स डॉल्स उसकी अपनी बेटियां ही हों। ये आदमी इन गुड़ियों को नहला नहीं सकता इसलिए ये रोज उनके शरीर को एक कपड़े से धीरे धीरे साफ करता है और फिर उनके कपड़े भी बदलता है। ली का कहना है कि उन्होनें अपनी और अपनी बीवी के तलाक के बाद 2010 से इन गुड़ियों का ख्याल रखना शुरू किया था।

लेकिन आज ये इनकी आदत बन चुकी है। ली आगे बताते हुए कहते हैं कि उस समय उनका बेटा छोटा था और वो स्कूल चला जाया करता था। ऐसे में उन्हें बहुत ही अकेला महसूस होने लगा। जिस वजह से उन्होने एक छोटी सी गुड़िया लाकर अपने घर में रख ली। और उसे बिल्कुल ऐसे रखते जैसे वो उनकी बच्ची हो। धीरे धीरे ये संख्या 7 हो गई। बाप-बेटे उन्हे परिवार की तरह ही रखते हैं। ये दोनों इन्ही के साथ हर जगह जाते हैं। फोटो खिंचाते हैं वीडियो बनाते हैं। आपको बता दें कि ली का कहना है कि वो उन्हें कभी भी सैक्स के लिए इस्तेमाल नहीं करता है। लेकिन अगर उसका बेटा करता है तो उसे इससे कोई दिक्कत नहीं हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>