वीडियो : जब योगी सरकार के मुस्लिम अफसर ने कार्यक्रम में लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, अधिकारी हो गए हक्का-बक्का

Apr 20, 2017
वीडियो : जब योगी सरकार के मुस्लिम अफसर ने कार्यक्रम में लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, अधिकारी हो गए हक्का-बक्का

योगी सरकार के मुस्लिम अफसर उत्तर प्रदेश के राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने मुरादाबाद के पंचायत भवन में ‘एक शाम आरटीआई कार्यकर्ताओं के नाम’ कार्यक्रम के अवसर पर जय श्रीराम और भारत माता की जय नारे लगाए। जिससे की कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए। इस समारोह में मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान ही थे।

जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाने के समय मंच पर सभी बड़े अधिकारी मंडलाआयुक्त, जिलाधिकारी और महापौर भी मौजूद थे।

उन्होंने कार्यक्रम में तीन तलाक पर भी अपनी राय बड़े बेढंगे से रखी। साथ ही सऊदी अरब की भी आलोचना करते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि भारत एकमात्र देश है जहां लोगों को भाषण की स्वतंत्रता है। खुल कर बोल सकते है। मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल उस्मान ने हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की सीख भी दी लेकिन संचालन कर रहे भाजप नेता संजीव आकांक्षी ने आरटीआई के इस कार्यक्रम में हिंदू-मुस्लिम की बात छेड़ने पर नाराजगी जाहिर की।

इस पर हाफिज उस्मान ने दोबारा माइक संभाला और मंच से भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाकर भाजपा नेता को संतुष्ट किया। कार्यक्रम में मौजजूद सभी लोग हैरान हो गए। यह सब देख जिला अधिकारी ने कार्यक्रम खत्म होने की घोषणा कर दी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>